दो घरों से सवा लाख का माल चोरी

Sitapur Updated Tue, 25 Dec 2012 05:30 AM IST
पहला/रामपुर मथुरा । सदरपुर थाना क्षेत्र में एक घर में दीवार फांद कर घुसे चोर पचास किलो मेंथा ऑयल व नकदी समेत करीब एक लाख रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। उधर रामपुर मथुरा थाना इलाके में चोरों ने करीब तीस लीटर मेंथा ऑयल पार कर दिया। क्षेत्र के ग्राम धरमपुर के मजरा लोनियनपुरवा निवासी कुबेर दास रविवार की रात परिवार के साथ कमरे में सो रहा था। रात में किसी समय चोर घर की पिछली दीवार फांद कर घुस गये और संदूकों के ताले तोड़कर पांच हजार रुपये नकद, कपड़े, जेवरात व पचास किलो मेंथा ऑयल चोरों ने पार कर दिया। सुबह लोगों को चोरी की जानकारी हुई। कुबेर दास ने पुलिस को सूचना दी है। थानाध्यक्ष एसपी वर्मा ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर रामपुर मथुरा क्षेत्र के ग्राम तुतुहीपुर जयरामपुर के कमलेश वर्मा के घर चोर दीवार फांद कर घुस गये। चोरों ने घर में रखा 30 लीटर मेेंथा ऑयल चुरा लिया। इसकी कीमत 35 हजार रुपये बताई जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls