पति से विवाद पर लगाई फांसी

Sitapur Updated Sun, 04 Nov 2012 12:00 PM IST
सीतापुर। करवा चौथ पर जब महिलाएं अपने सुहाग की सलामती की दुआ कर रही थीं, उसी समय एक विवाहिता ने पति से अनबन के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना तीर्थ वार्ड स्थित दुबे का तालाब के पास की है।
सर्वेश अपनी पत्नी मीरा (35) के साथ दुबे का तालाब के निकट रहते थे। शुक्रवार को करवा चौथ के दिन पति की दीर्घायु के लिए पूजा की और साथ खाना भी खाया, लेकिन कुछ देर बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। परिजन बताते हैं कि मामूली विवाद के बाद मामला शांत हो गया। कुछ देर बाद रात को जब सर्वेश लघुशंका के लिए उठा तो घर के टिन शेड के नीचे मंजर देखकर वह भौचक रह गया। पत्नी मीरा ने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। उसने भागकर परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी। मछरेहटा के बनियामऊ गांव स्थित मायके वालों को भी सूचना दी गई। मीरा के पिता भी सुबह परिवार के साथ पहुंच गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls