दबंगों ने सिधौली कोतवाली पर बोला धावा

Sitapur Updated Mon, 29 Oct 2012 12:00 PM IST
सिधौली (सीतापुर)। पीड़ित महिला की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे एक सपा नेता के भाई पर दबंगों ने सरेशाम कोतवाली में हमला बोल दिया। इस दौरान दबंगों ने सपा नेता के भाई को लात घूसों से जमकर पीटा। इतना ही नहीं उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। दबंग उसके कब्जे से नकदी व मोबाइल भी लूट ले गये। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस सिलसिले में सपा नेता के भाई की ओर से 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर जट गांव में शनिवार की शाम बच्चों के बीच मामूली विवाद हो गया। इस पर कमला पत्नी हरवंश के घर घुस कर क्षेत्र के कुछ लोगों ने मारपीट व तोड़ फोड़ की। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने कमला जब थाने पहुंची तो वहां पहले से मौजूद विपक्षीगणों ने उसे घेर लिया। इसी मध्य गांव के पूर्व प्रधान एवं सपा नेता के भाई हारुन पुत्र इश्तियाक पीड़ित महिला की हमदर्दी में पहुंच गए। उनको देखते ही दबंग उन पर टूट पड़े और थाने के अंदर ही हमला बोल दिया। उस समय थाने में दो मुंशी कार्यालय में मौजूद थे। दोनों पुलिसकर्मियों ने मिल कर उनकी जान बचाई, लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना कोतवाल को दी। कोतवाल पुलिस बल के साथ थाने पहुंचे और अमीर हसन व अमीर उल्ला पुत्रगण नईमशाह, वसीकुर रहमान व फरीद अहमद पुत्रगण वसीम निवासी अहमदपुरजट को गिरफ्तार कर लिया। अन्य लोग भाग निकले। पीड़ित हारुन की तहरीर पर वसीकुर रहमान समेत 11 लोगों के खिलाफ नामजद तथा 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर चार आरोपियों को जेल भेज दिया है। उधर कमला की तहरीर पर भी मुकदमा पंजीकृत हुआ है। वसीम की पत्नी किस्मतुन ने भी 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। घटना की सूचना मिलते ही अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय, अपर पुलिस अधीक्षक जगदीप सिंह थाने पहुंचे और प्रकरण की जानकारी ली। उधर एसडीएम रमेश चंद्र तिवारी व सीओ विजय त्रिपाठी ने भारी फोर्स के साथ अहमदपुर जट गांव का भ्रमण किया तथा लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। सीओ ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Spotlight

Most Read

Varanasi

बिरहा प्रतियोगिता के चयन पर उठ रहे सवाल

बिरहा प्रतियोगिता के चयन पर उठ रहे सवाल

22 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper