प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

Sitapur Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
रामपुर मथुरा (सीतापुर)। प्रेमी युगल ने शुक्रवार सुबह जहर खाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना तंबौर थाना क्षेत्र के दलपतपुर की है।
तंबौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दलपतपुर निवासी बेचे लाल (55) पुत्र दाताराम काफी समय से अपने भांजे राधे शुक्ला निवासी ग्राम मल्लपुर थाना रामपुर मथुरा के यहां रह रहा था। इस दौरान बेचे लाल अपने भांजे राधे शुक्ला की पत्नी ननकई (40) से इश्क करने लगा। जब यह बात राधे को पता चली तो वह अपने मामा बेचे लाल को प्रताड़ित करने लगा। इससे क्षुब्ध होकर बेचे लाल ननकई के साथ शुक्रवार सुबह गांव के दक्षिण खेत पर पहुंचा और वहां पर दोनों ने सल्फास की गोलियां खा लीं। कुछ देर बाद बेचे लाल की मौत हो गई। जबकि ननकई दर्द से छटपटाते हुए किसी तरह घर पहुंच गई। यहां उसने परिजनों को पूरी बात बताई। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास करने लगे लेकिन तभी उसने दम तोड़ दिया। राधे शुक्ला ने रामपुर मथुरा पुलिस को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पांच मासूमों को छोड़ गई ननकई
ननकई अपनी मौत के साथ ही दो मासूम बेटों और तीन बेटियों को रोता-बिलखता छोड़ गई है। ननकई की सबसे बड़ी बेटी महज 16 साल की है। बेटा जितिन (7) व छोटू (5) का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों के अनुसार ननकई का काफी समय से ममेरे ससुर बेचे लाल के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। यह बात जब ननकई के पति राधे शुक्ला को पता चली तो उसने मामा को कड़ी फटकार लगाई। गांव वालों ने बताया कि बेचे लाल की शादी नहीं हुई थी। उसके नाम ढाई बीघा जमीन भी है। जबकि ननकई के पति राधे शुक्ला के पास महज तीन बीघा जमीन ही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls