पिता समेत दो पुत्रों को उम्रकैद

Sitapur Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
सीतापुर। अपर सत्र न्यायाधीश राज कुमार बंसल ने हत्या के आरोप में एक 75 वर्षीय वृद्ध व उसके दो पुत्रों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आरोपियों पर दस-दस हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया गया है।
कमलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसंतपुर निवासी सोबरन ने बताया कि उसके भाई बनवारी के नाजायज संबंध एक व्यक्ति की पत्नी से हो गए थे। 11 फरवरी 2008 की सुबह करीब 11 बजे जब वह बनवारी के साथ ट्यूबवेल से घर आ रहा था तभी गांव के पास रामस्वरूप ने अपने भाई अशोक व पिता मुरली की मदद से बनवारी को पकड़ लिया। जान से मारने की नियत से उसने बांके से बनवारी पर कई प्रहार किए। शोर सुनकर मौके पर अन्य परिजन आ गए। इसके चलते हमलावर मौके से फरार हो गए। बनवारी को गंभीर हालत में सिधौली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में विवेचना के दौरान पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद किया। सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने तीनों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साथ ही अभियुक्तों पर दस-दस हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया। अर्थदंड न अदा करने पर छह-छह माह का अतिरिक्त कारावास भी भुगतना होगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls