नाबालिग से रेप, मुकदमा दर्ज

Siddhartha nagar Updated Thu, 06 Dec 2012 05:30 AM IST
सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाना अंतर्गत बढ़नी कस्बे के भट्ठा मोहल्ले की एक 16 वर्षीय नाबालिग बालिका से रेप का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने 25 नवंबर को मोहर्रम के दिन घटना को अंजाम दिया। इसकी जानकारी लड़की ने अपनी मां को पांच दिसंबर को दी। लड़की की मां ने लिखित तहरीर ढेबरुआ थाना पर दी है। पुलिस ने लड़की को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है। ढेबरुआ पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
ढेबरुआ थाना अंतर्गत बढ़नी कस्बे के भट्ठा मोहल्ले की एक 16 वर्षीय बालिका को बढ़नी का चांद नामक एक युवक 25 नवंबर को मेला ले जाने के बहाने नेपाल ले गया। वहां ले जाने के बाद उसने उस बालिका के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। इसकी जानकारी लड़की ने अपनी मां को पांच दिसंबर को दी। पुलिस ने चांद नामक युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इस संबंध में ढेबरुआ एसओ रामाशीष यादव का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही रेप का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। साथ ही लड़की को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018