ओबामा का पुतला फूंक जताया विरोध

Siddhartha nagar Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
डुमरियागंज। फिल्म इनोसेंस आफ मुस्लिम के रिलीज के बाद से ही यहां उसका विरोध हो रहा था। विरोध का यह स्वर शुक्रवार को और तेज हो गया। राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के मैदान में भारी संख्या में भारतीय एकता फोरम के सदस्य पहुंचे और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का पुतला फूंका। कार्यक्रम के अंत में भारत के राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को देते हुए फोरम ने फिल्म मेकर्स को कड़ी सजा दिलवाने की मांग की। कार्यक्रम को पीस पार्टी ने भी समर्थन दिया।
इस मौके पर क्षेत्र के कई मदरसों के उलेमा और बच्चे हाथों में तख्ती लिए थे। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति के विरोध में नारेबाजी की। लोग कह रहे थे कि उनकी धार्मिक भावना को चोट पहुंचाने वाली इस विवादस्पद फिल्म के मेकर्स को कड़ी सजा दी जाए। इस अवसर पर मौलाना हफीजुल्लाह ने कहा कि इस्लाम यह नहीं सिखाता कि किसी भी धर्म का मजाक बनाया जाए। पीस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रियाज खान ने कहा कि किसी भी धर्म का माखौल उड़ाने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। विरोध प्रदर्शन में अरबाब फारूकी, मलिक बदरूद्दीन, मो. शफी, नदीम अहमद, मलिक बेलाल, अब्दुल्लाह, डॉ. मलिक मोहम्मद हमजा, फरहान, सलीम फारूकी, एमएच खान, फरहत, कादिर, अब्दुर्रहमान, आसिफ, मौलाना शबाहत हुसैन, राशिद चौधरी आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018