गुजरात कमाने गए युवक की मौत

Siddhartha nagar Updated Fri, 09 Nov 2012 12:00 PM IST
सिद्धार्थनगर। लोटन कोतवाली अंतर्गत ग्राम गदमरवा निवासी एक युवक की मौत गुजरात में हो गई। उसका शव गुजरात से लाया गया। शव पहुंचते ही घर में चीत्कार मच गई। पूरे गांव में मातम का माहौल था।
लोटन कोतवाली अंतर्गत ग्राम गदमरवा निवासी सुभाष (22) एक वर्ष पूर्व कमाने गुजरात गए थे। वह वहां किसी कंपनी में काम करते थे। काम के दौरान ही उनकी मौत चार नवंबर को गुजरात में हो गई। उनका शव बुधवार की शाम जैसे की गांव गदमरवा पहुंचा, गांव में मातम छा गया। उनकी पत्नी विनीता का रो-रो कर बुरा हाल था। सुभाष का गौना दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। एक बच्चा भी है। सुभाष के पिता शंभू का कहना था कि बूढ़ी आंखों का सहारा अब इस दुनिया में नहीं रहा। अब इन बूढ़े कंधों को आखिर कौन संभालेगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls