छुट्टी नहीं, पर बंद रहे विद्यालय

Siddhartha nagar Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
सिद्धार्थनगर। पितृ विसर्जन के अवकाश को निरस्त करते हुए मुख्य सचिव जावेद उस्मानी ने प्रदेश के सभी प्राथमिक और जूनियर विद्यालय खुले रखने का निर्देश दिया। छुट्टी को लेकर संशय की वजह से अधिकतर विद्यालयों में पठन पाठन बाधित रहा।
शोहरतगढ़ ब्लाक के अधिकांश प्राथमिक और जूनियर विद्यालय बंद रहे। कुछ विद्यालय पर अध्यापक हस्ताक्षर बनाकर चले गए। बीआरसी शोहरतगढ़ खुला था। पूर्व माध्यमिक विद्यालय गड़ाकुल पर सुबह साढ़े आठ बजे ताला लटका मिला। यहीं एक अन्य पूर्व माध्यमिक विद्यालय पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। निविदोहनी प्राथमिक विद्यालय और जूनियर हाईस्कूल विद्यालय भी था। परसिया का प्राथमिक विद्यालय बंद रहा। प्राथमिक विद्यालय दइयाडे के आसपास के नागरिकों ने बताया कि यहां पर तो मास्टर आए ही नहीं। इसी प्रकार शोहरतगढ़ के दर्जनों विद्यालय पर अध्यापक आए और हस्ताक्षर बनाकर घर की राह पकड़ ली। अभिभावकों पर भी अवकाश को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी रही। कुछेक बच्चे विद्यालय पहुंचे तो ताला बंद रहने के कारण घर चले गए। कुछ विद्यालयों पर सुबह ग्यारह बजे तक बच्चे खेलते नजर आए। इस संबंध में जिला बीएसए भूपेंद्र नारायण सिंह का कहना है कि बंद विद्यालयों के अध्यापकों पर कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018