बालिका का दिनदहाड़े अपहरण

Siddhartha nagar Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
डुमरियागंज। डुमरियागंज थाना अंतर्गत बेवा चौराहे के पास गुरुवार दोपहर में चार अज्ञात बदमाशों ने एक 13 साल की बालिका का अपहरण कर लिया। बालिका विद्यालय से पढ़कर घर लौट रही थी। वह चौराहे के पास पहुंची थी कि एक सफेद रंग की गाड़ी से उतरे चार अज्ञात बदमाश उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा कर बस्ती की तरफ भाग गए। लड़की की मां की तहरीर पर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
डुमरियागंज थाना अंतर्गत पटखौली निवासी भूमंडल प्रसाद दूबे की बेटी दीप शिखा (13) व दीपिका (5) बेगम गर्ल्स साकिन कालेज टढ़वा में पढ़ती हैं। वह दोनों स्कूल से दोपहर दो बजे के करीब वापस घर जा रही थीं। बेवा चौराहे से 100 मीटर की दूरी पर स्थित मोतीगंज के करीब पहुंची थीं कि बेवा की तरफ से आ रही छोटी सफेद गाड़ी उनके पास रुकी। गाड़ी जैसे ही रुकी उसमें से चार बदमाश उतरे और दीपिका को जबरदस्ती उठाकर ले जाने लगे। दीपिका ने शोर मचाया तो बड़ी बहन दीप शिखा ने बदमाशों का विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने दीपिका को छोड़ दिया और दीप शिखा को गाड़ी में बैठाकर भाग गए। इसकी सूचना तत्काल दीप शिखा की छोटी बहन दीपिका ने अपनी मां रूपकला को बताई। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
इस संबंध में डुमरियागंज एसओ मो. सईद का कहना है कि लड़की की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls