घटनाओं के खुलासे में न बरतें ढिलाई: डीआईजी

Siddhartha nagar Updated Thu, 20 Sep 2012 12:00 PM IST
बस्ती। डीआईजी रेंज विजय प्रताप सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइंस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद बैठक में थाने स्तर पर आने वाली शिकायतों पर सुनवाई करने के निर्देश दिए।
लाइंस के निरीक्षण में उन्होंने आवासों में जाकर रह रहे पुलिसकर्मियों की समस्या को जाना। इसके बाद सभागार में पुलिस अधीक्षक के साथ जनपद के सभी सीओ व थानाध्यक्षों की बैठक ली। जिसमें उन्होंने अधिकारियों से कहा कि घटनाओं के खुलासे पर विशेष जोर दें। घटनाआें का अल्पीकरण करने वाले थानेदारों को चेताया कि भविष्य में सुधार लाएं। एसपी एमडी कर्णधार से कहा कि थाने स्तर पर आने वाले फरियादियों की समस्या निपटाने पर बल दिया जाए। पुलिस पेंशनर्स की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को कहा। शहर में बढ़ रही आपराधिक वारदातों को काबू में करने को पूरी टीम भावना के साथ मिलकर काम करने को कहा। बैठक में एएसपी मनोज कुमार झा के अलावा सभी सर्किल के सीओ और थानेदार उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018