श्रेया अध्यक्ष, जितेंद्र बने मंत्री

Siddhartha nagar Updated Thu, 06 Sep 2012 12:00 PM IST
बस्ती। सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को शिशु भारती और छात्र संसद के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम को लेकर विद्यार्थियों में गजब का उत्साह दिखा।
मुख्य अतिथि के रूप में संतराम उपस्थित हुए, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता केशव शिक्षा समिति के अध्यक्ष रामसूरत शुक्ल ने की। मुख्य अतिथि संतराम ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। कहा कि सभी लोग अपने पद की जिम्मेदारी संभालते हुए गुरुओं का हर हाल में सम्मान करें। कार्यक्रम के दौरान शिशु भारती के पदाधिकारियों में श्रेया द्विवेदी को अध्यक्ष, जितेंद्र प्रजापति को मंत्री, देवेंद्र चौधरी को सेनापति पद की शपथ दिलाई गई। छात्र संसद में अंकित पांडेय को प्रधानमंत्री, अभिषेक पांडेय को अनुशासन मंत्री और रेनू चौधरी ने न्यायाधीश का शपथ ग्रहण किया। साथ ही आयुषी मिश्रा और सुमित पटेल को उपाध्यक्ष, विधि मिश्रा तथा आदित्य मणि को सहमंत्री, अभिषेक पांडेय और संचित द्विवेदी को सह सेनापति, हर्ष त्रिपाठी को कोषाध्यक्ष, साक्षी शुक्ला और वंदना को प्रमुख पद पर चुना गया। इसी तरह राहुल चंद्रा को प्रजा नायक, जाह्नवी गुप्ता, शिवम त्रिपाठी, सचिन द्विवेदी तथा अन्य छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाई गई। प्रधानाचार्य चंद्रभान सिंह ने सभी पदाधिकारियों से पद की गरिमा को बनाए रखने की अपील की। उन्होंने छात्र-छात्राओं को अनुशासन में कार्य करने को कहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018