फोर्स की मौजूदगी में कब्जा हटाया

Siddhartha nagar Updated Mon, 03 Sep 2012 12:00 PM IST
बढ़नी। सरकारी खलिहान की जमीन पर अवैध कब्जा हटवाने के लिए रविवार को प्रशासन ने दलबल के साथ कब्जा हटवाया। बता दें कि ढेबरूआ थाना क्षेत्र के ग्राम पचउत में खलिहान की जमीन पर कुछ लोगों ने जबरन कब्जा करके मंदिर निर्माण शुरू करवा दिया था। प्रशासन को जब इसकी जानकारी हुई तो एसडीएम भवानी सिंह के नेतृत्व में एसओ ढेबरूआ सहित खुनुवां चौकी पुलिस ने कई ट्राली ईंट और पक्के निर्माण को हटवाया। कब्जा करने वाले उदयभान व घनश्याम के पर लेखपाल की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।
गांव के पूर्व ग्राम प्रधान ने प्रशासन को लिखित सूचना दी थी कि गांव के खलिहान की भूमि पर कुछ लोग कब्जा करके मंदिर निर्माण करा रहे हैं। इस शिकायत पर डीएम के आदेश से एसडीएम शोहरतगढ़ मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और अवैध निर्माण को मजदूरों के सहयोग से हटवाया। लेखपाल की तहरीर पर गांव के ही उदयभान व घनश्याम पर सरकारी जमीन पर अनाधिकृत रूप से कब्जा करने का मुकदमा दर्ज कराया।
पुलिस ने बताया कि इनके ऊपर लगभग सात मामले पंजीकृत हैं। कब्जा हटवाते समय अभियुक्त फरार हो गए जिससे उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। ढेबरूआ पुलिस के अनुसार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls