ट्रैक्टर की ठोकर से अधेड़ की मौत

Siddhartha nagar Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
पकड़ी चौराहा। उसका बाजार थाना अंतर्गत पकड़ी बाजार स्थित पुल के समीप बुधवार की दोपहर ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना स्थल से ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उसका बाजार थाना अंतर्गत पकड़ी बाजार पुल के समीप सोहरत (55) पुत्र रामलाल लोधी निवासी ग्राम विनयका थाना सिद्धार्थनगर लकड़ी लेकर पैदल जा रहा था। वह अभी पकड़ी पुल के पास ही पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रैैक्टर-ट्राली में लकड़ी फंस गई। इस कारण उसे जोर से झटका लगा और वह सड़क पर गिर गया। ट्रैक्टर की झटका तेज होने के कारण सिर पर गंभीर चोट लगी। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सोहरत को सड़क पर गिरा देख चालक वहां से ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। इसकी सूचना वहां मौजूद लोगाें ने उसका बाजार थाना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls