एप्रोच के अभाव में बेकार हुआ पुल

Siddhartha nagar Updated Sat, 28 Jul 2012 12:00 PM IST
पकड़ी बाजार। विकास खंड शोहरतगढ़ अंतर्गत ग्राम सभा संतोरी के पास सटे बानगंगा कैनाल पर एप्रोच और रेलिंग विहीन होने के कारण पुल बेदम साबित हो रहा है। पुल का निर्माण पूरा न होने के कारण लोगों समस्याएं बरकरार हैं। कई बार इस पुल को पूरा बनवाने की मांग की गई, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
ग्राम सभा संतोरी के निकट बानगंगा कैनाल नहर पर पहले कोई पुल नहीं था। ऐसे में लोगों को नहर में घुसकर इस पार से उस पार जाना पड़ता था। बरसात के समय नहर के किनारे बसे लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती थी। लोगों की इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए विधायक निधि से चार माह पूर्व यहां पुल का निर्माण कराया गया, लेकिन पुल पर एप्रोच तथा रेलिंग न बनने के कारण लोगों को अब भी पुरानी समस्या से निजात नहीं मिली। अब भी संतोरा, संतोरी, पड़रिया, जांगरगठिया, पिपरी आदि गांवों के लोग नहर में घुसकर आने-जाने का मजबूर हैं। क्षेत्र के जगलाल सहानी, विजय कुमार, रामबहादुर, स्वामीनाथ, अष्टभुजा, अशोक सहित अन्य लोगों ने पुल का एप्रोच तथा रेलिंग बनवाने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls