वर्कआउट के मामले में पुलिस सुस्त

Siddhartha nagar Updated Wed, 25 Jul 2012 12:00 PM IST
सिद्धार्थनगर। जनपद में एक माह के भीतर हुई रेप की दो घटनाएं पुलिस के लिए अब भी चुनौती बनी हुई हैं। रेप के बाद हुई मासूम की हत्या के मामले में पुलिस अब तक अंधेरे में तीर चला रही है। जबकि मोहाना में बेटी से रेप करने वाला भी पुलिस पकड़ से बाहर है। हालांकि पुलिस अफसर दोनों मामलों के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके खुलासा करने का दावा कर रहे हैं। वहीं डुमरियागंज के मन्नू हत्याकांड की गुत्थी भी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है।
एक माह के भीतर जनपद में क्राइम का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है। पांच जुलाई को जोगिया थाना अंतर्गत कटहना में एक छह वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या कर दी गई। इस घटना की विवेचना के दौरान पुलिस सिर्फ उलझती ही रही है। अब तक इसका खुलासा नहीं किया जा सका है। 13 जुलाई को भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चौरा बनगवां निवासी ठेकेदार मुन्नू उर्फ तौकीर मलिक की रहस्यमय गुमशुदगी की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। मोहाना थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 जुलाई को एक बाप पर अपनी बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगा। बेटी की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुटी है। घटना के बाद नौ दिनों बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो इन तीनों घटनाआें का खुलासा एक सप्ताह के भीतर करने का दावा पुलिस अफसरों ने किया है। अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार कहते हैं कि तीनों मामलों का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा। इसके लिए बकायदा एक टीम गठित की गई थी, जो इन मामलों पर कार्य कर रही है। इन तीनों मामलों के आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में हाेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018