मानदेय के लिए हुए लामबंद

Siddhartha nagar Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
सिद्धार्थनगर। पल्स पोलियो अभियान में लगे वैक्सीनेटर और सुपरवाइजरों का मानदेय भुगतान अब तक नहीं हुआ है। मानदेय न मिलने से आक्रोशित स्वास्थ्य कर्मी गुरुवार को सीएमओ कार्यालय के सामने बैठक कर जल्द से जल्द मानदेय भुगतान करने की मांग की। ऐसा न होने पर आगामी 17 जून को पिलाए जाने वाली पोलियो खुराक का बहिष्कार करने का फैसला किया।
पिछले दिनों पिलाए गए पल्स पोलियो की खुराक में लगे वैक्सीनेटर और सुपरवाइजर का मानदेय अब तक न दिए जाने से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। गुरुवार को जब वे सीएमओ कार्यालय पहुंच मानदेय भुगतान के बाबत जानकारी मांगी तो पता चला कि डीएम के हस्ताक्षर न हो पाने के कारण भुगतान अब तक संभव नहीं हो सका है। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मी सीएमओ कार्यालय के सामने ही बैठक कर आगे की रणनीति तय कर ली। बैठक में फैसला किया गया कि अगर विभाग अविलंब मानदेय का भुगतान नहीं किया तो 17 जून को चलने वाली पल्स पोलियो अभियान का बहिष्कार कर दिया जाएगा। बैठक में प्रभुदयाल विद्यार्थी, शमसुद्दीन, भगत सिंह, किशोर चंद, हसरबुन निशा, गरिमा मिश्रा, माधुरी, राकेश कुमार, बबनी, प्रमिला आदि लोग मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls