महामिलावट पर जन सहयोग मोदी पड़ रहे भारी ...

Lucknow Bureauलखनऊ ब्यूरो Updated Sat, 04 May 2019 11:19 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
श्रावस्ती। 23 मई को मतगणना के बाद बुआ व बबुआ में कट्टी हो जाएगी। क्योंकि सपा समाप्त पार्टी तो बसपा बिल्कुल समाप्त पार्टी होगी। ये बात भिनगा के राजा वीरेंद्र कांत सिंह महाविद्यालय मैदान में भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र के लिए शनिवार को आयोजित जनसभा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं। उन्होंने कहा कि कभी किसी ने नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री कुंभ आकर संगम में स्नान करेंगे और स्वच्छता कर्मियों के पांव धोएंगे। लेकिन ये हुआ। क्योंकि मोदी हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन है।
विज्ञापन

केशव ने अपने भाषण की शुरूआत भारत माता की जय व जय श्रीराम नारे के साथ की। उन्होंने कहा कि पिछली बार आपने जितने अंतर से दद्दन मिश्र को जिताया। इस बार उससे भी भारी अंतर से जिताएं। आप जब कमल का बटन दबाएंगे तो वह वोट सीधे मोदी को मिलेगा। भाजपा अगड़े, पिछड़े व दलितों की त्रिवेणी है। गठबंधन के जोड़-तोड़ पर मोदी भारी हैं।
23 मई को जब मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो इस बार भ्रष्टाचारियों से लूटे गए धन की रिकवरी करेंगे। केशव ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस को गरीब बर्दाश्त नहीं। क्योंकि वह जानते हैं कि देश में जब तक गरीबी व जातिवाद रहेगा, तभी तक उनकी दुकान चलेगी। केशव ने मतदाताओं से कहा कि हम कोई सामान या वस्तु नहीं जो वह दिल्ली व लखनऊ में पैसा लेकर हमारे वोट बेच दें। विरोधी दल जाति-धर्म व गरीबी के नाम पर बहका रहे हैं। ऐसे में उनके बहकावे में न आकर आप अपने वोट की ताकत दिखाओ। 23 मई को सपा, बसपा व कांग्रेस गई।
केशव ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस दो, सपा चार व बसपा शून्य पर थी। इस बार राहुल भी यहां से नहीं जीत रहे। तभी वह वायनाड भाग गए। विरोधी दल मोदी के जीतने से भयभीत नहीं हैं। बल्कि उन्हें भय है कि 23 मई के बाद मोदी उनके द्वारा लूटी रकम की रिकवरी कर लेंगे। इसी वजह से सभी दलों ने मिलकर गठबंधन बनाया। जनता जागरूक है। वह सब जानती है।


अखिलेश बसपा से गठबंधन कर भाजपा को रोकने की बात करते हैं। जबकि मुलायम सिंह ने सदन के आखिरी सत्र में कहा कि वह खुद चाहतें हैं कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। केशव ने कहा कि जो अपने पिता व चाचा का नहीं हुआ वह बुआ व जनता का क्या होगा। हमारी सरकार बनी तो हम किसान को कर्जदार नहीं बल्कि कर्ज देने वाला बनाएंगे। साठ साल के किसानों को पेंशन भी मिलेगी। ये चुनाव महत्वपूर्ण है। इसलिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं।


सांसद दद्दन मिश्र, श्रावस्ती विधायक रामफेरन पांडेय, जिलाध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा व बसपा छोड़कर आए 20 पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह, जिला प्रभारी रामसयुंदर चौधरी, रमाकांत मिवारी, दिवाकर शुक्ल, विनोद त्रिपाठी, संजू तिवारी, विनोद शुक्ल, रणबीर सिंह सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us