अंडर-15 टीटी का खिताब आदित्य के नाम

Shahjahanpur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
शाहजहांपुर। रोजा पॉवर टाउनशिप में चल रहे स्पोर्ट कार्निवल में अंडर-15 टेबिल टेनिस के फाइनल मुकाबले का खिताब आदित्य कुमार ने जीत लिया है। अक्षय कुमार सिंह उप विजेता रहे।
आदित्य ने अक्षय को 3-1 से पराजित किया। सीनियर वर्ग में प्रद्युम्न रेड्डी, मनोज सिंह, हेमेन्द्र पाल सिंह, अभिनव, श्रीधर राव और त्रीनेत्र शुक्ला ने जीत दर्ज कर अगले चरण में प्रवेश किया। कैरम के अंडर-15 वर्ग में विशेष चौबे , अक्षय प्रताप सिंह और आदित्य कुमार सिंह ने जीत दर्ज कर अगले चरण में जगह बनाई, वहीं सीनियर्स में मनोज कुमार सिंह और अभिनव सिंह ने खिताब की अपनी दावेदारी मजबूत रखी है।
बैटमिंटन में परियोजना के इंजीनियराें ने अपना दम खम दिखाया। मनीष सिंह और सुनील रंजन की जोड़ी ने सैयद मोहम्मद शाहबाज और जितेन्द्र सिंह की जोड़ी को 2-0 से हरा कर अगले राउंड में प्रवेश किया। इसके साथ ही बैटमिंटन डबल्स के अन्य मुकाबलों में सुजीत और यू जियानो यांग, किशोर और एम हुसैन, सौरभ गुप्ता और राबर्ट मेनम, आशीष जैन और श्रीधर, शोमबुद्धा डे और एस सुमन, पप्पू और सुशील मौर्या , संकल्प व मारतंड गुप्ता की जोड़ियों ने मुकाबले जीत कर अगले राउंड में जगह पक्की की।
महिला सिंगल्स मुकाबलों में प्रतिज्ञा तोमर, शशि चन्द्रा, यशपर्णा डे और ऋषिका उपाध्याय ने भी जीत दर्ज की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls