ऑडीशन में चला गीत संगीत का जादू

Shahjahanpur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
शाहजहांपुर। ट्रेड फेयर को गुरुवार को दूसरे चरण का ऑडीशन पूरा हो गया। ऑडीशन में पहुंचे गायक और नृत्य कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर वाहवाही भी लूटी। इस बीच मॉडलिंग को भी युवाओं ने कदमताल की।
ताल डांस इंस्टीट्यूट में हुए दूसरे चरण के ऑडीशन में कुल 79 कलाकारों ने प्रतिभाग किया। गायक कलाकार कभी किशोर दा तो कभी रफी साहब, कभी लता दीदी तो कभी आशा भोंसले की आवाज से आवाज मिलाने की कोशिश में जुटे रहे। वहीं नृत्य कलाकारों ने खास तौर पर बच्चों ने चयन समिति का दिल जीतने की भरपूर कोशिश की। मॉडलिंग कांटेस्ट के लिए भी युवाओं ने कदमताल की। चयन समिति में नरेेंद्र सक्सेना, मनोज खुराना, नितेश गुप्ता, अंकित मिश्रा, मन्नी कपूर, वैैभव सारस्वत शामिल रहे।
व्यवस्था में इकबाल आसिफ, मयूर खन्ना, रजी अंसारी, पुनीत यादव, शोभित, अतुल आदि का योगदान रहा। आयोजक नरेंद्र सक्सेना और इकबाल आसिफ ने बताया कि ट्रेड फेयर का शुभारंभ कल 28 दिसंबर को शाम पांच बजे टाउन हाल शहीद द्वार मैदान में किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls