दूसरे दिन भी गरजे लोनिवि वाले

Shahjahanpur Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
पदोन्नति में आरक्षण विधेयक का विरोध जारी, नहीं किया कार्य
- विकास भवन कर्मचारी संघ ने दूसरे दिन नहीं जाहिर की कोई प्रतिक्रिया
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ बिगुल दूसरे दिन भी फूंका गया। लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने शनिवार को भी केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर धरना दिया और संबंधित विधेयक का हर स्तर पर विरोध जताने का संकल्प लिया। हालांकि विकास भवन कर्मचारी संघ ने दूसरे दिन कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की और न ही बंदी रखी।
लोक निर्माण विभाग में दूसरे दिन भी कार्यालय में ताले जड़े गए। इसके बाद दिए गए धरना में साथियों को संबोधित करते हुए एचएन मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा समेत कुछ अन्य दल वोट के लालच में सर्वोच्च न्यायालय से मिले न्याय को अन्याय में बदलने को अमादा हैं। केवल वोट के लालच में यह विधेयक लाया जा रहा है। देवेश राज ने कहा कि प्रमोशन में आरक्षण विधेयक का पुरजोर विरोध करते हुए इसका विरोध जारी रखने की अपील की।
श्याम प्रकाश पांडेय ने ऐसे विधेयक को तत्काल वापस लेने की मांग की। राम कुमार तिवारी और दिनेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि जनहित में कांग्रेेस का ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए, जिससे देश की एकता को खतरा हो। सर्वजन हिताय संरक्षण समिति के संरक्षक शैलेंद्र अवस्थी ने कहा कि प्रमोशन में आरक्षण कभी नहीं होना चाहिए।
इस मौके पर इंजीनियर पीपी दीक्षित, अनिल सक्सेना, पीएस भटनागर, अनुज कुमार, राजीव कुमार, प्रदीप गुप्ता, सुभाष तिवारी, राम औतार, यशपाल, राजेश सक्सेना, सैयद अफसार अली, रामानंद मिश्रा आदि मौजूद रहे।


विधेयक के समर्थन
में भी आए कर्मचारी
पीडब्ल्यूडी कार्यालय के कुछ कर्मचारियों ने प्रमोशन में आरक्षण का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि कुछ दबंग कर्मचारी जबरदस्ती कार्यालय में ताला डालकर सरकारी कार्यों में बाधा खड़ी कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। विधेयक का समर्थन करने वालों में जगदीश प्रसाद, श्रीराम, जगदास, शरीयत खां, राम सरन, अशर्फी लाल, वीरपाल, हरश्चिंद्र, राम दयाल, शिवलाल, दीन दयाल, मिथिलेश कुमार आदि शामिल हैं।

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून: 24 जनवरी को कक्षा 1 से 12 तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र

मौसम विभाग की ओर से प्रदेश में बारिश की चेतावनी के चलते डीएम ने स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने के निर्देश जारी किए हैं।

23 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper