शोक में डूबा है पूरा रुकनपुर

Shahjahanpur Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
- गांव के तीन लोगों की ट्रॉली पलटने से हुई थी मौत
सिटी रिपोर्टर
कलान। गांव रुकनपुर में तीन लोगों की ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर हुई मौत से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि अब कैसे होगा इन परिजनों का पालन पोषण।
शनिवार की रात सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर मरने वाले राजू, विवेक और धर्मेंद्र तीनों पल्लेदार थे। यह तीनाें अपने परिवार के मुखिया थे और काफी तंगहाली में परिवार का पालन पोषण करते थे। आज सुबह गांव के इन तीनों लोगों की समाचार पत्रों में एक साथ मौत की खबर छपी, तो लोग मृतकों के घरों की तरफ दौड़ पड़े। धीरे-धीरे पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
धर्मेंद्र के एक पांच वर्ष की पुत्री और दो पुत्र, राजू के भी एक वर्ष की पुत्री है ओर उसकी शादी को मात्र दो वर्ष हुए हैं। धर्मेंद्र के एक पुत्र है। तीनों के शव शाम पांच बजे तक नहीं आ सके थे। मृतकाें के घरों पर लोग पहुंच कर परिजनों को धैर्य बधा रहे थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls