प्रथम श्रेणी अभिलेख वाले संविदा कर्मी होंगे नियमित

Shahjahanpur Updated Fri, 30 Nov 2012 12:00 PM IST
रोडवेज इंपलाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रामजी का हुआ स्वागत
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रामजी त्रिपाठी ने कहा कि प्रथम श्रेणी अभिलेख वाले परिवहन निगम के संविदा कर्मचारी पूरी निष्ठा और मेहनत से काम करें क्योंकि उनका नियमितीकरण देर-सवेर तय है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की 35 फीसदी भर्तियां उन संविदा कर्मचारियों से की जाएंगी जिनका एकेडमिक रिकार्ड बेहतर होगा।
गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर आए श्री त्रिपाठी यूनियन कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद कर्मचारियों की बैठक संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया: निगम के बेड़े में इस समय 7100 बसें उपलब्ध हैं और उनके संचालन को 35 हजार नियमित कर्मचारी हैं। इनके अतिरिक्त 28 हजार संविदाकर्मी हैं, लेकिन संगठन बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रदेश में दस हजार बसों और एक लाख कर्मचारियों की मांग पर कायम है।
प्रदेश अध्यक्ष ने यूनियन की स्थानीय शाखा के अध्यक्ष रिजवान खां को संगठन स्तर पर कार्मिक समस्याएं संकलित कर उनसे प्रदेश कार्यालय को अवगत कराने के निर्देश देते हुए कहा कि प्रांतीय नेतृत्व कर्मचारियों के लिए हर समय समर्पित है और शोषण की शिकायतों का प्रभावी निस्तारण कराया जाएगा। इससे पूर्व श्री त्रिपाठी का यहां पहुंचने पर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम में फिरोज खां, राजन सिंह, देवेंद्र सिंह, प्रेम दयाल, विमल कुमार आदि ने विचार रखे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper