फिल्मी गाने पर स्कूल में बवाल

Shahjahanpur Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
डांस करती छात्रा को नोट दिखाते छात्रों को खदेड़ने के दौरान एक छात्र दबोचा, पिटाई, लूट का आरोप
- डॉन एंड डोना के प्रबंधक आलोक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
- बाल मेले में छात्र को पीटने, लूटने और धमकाने का आरोप
अमर उजाला नेटवर्क
शाहजहांपुर। शहर के डॉन एंड डोना कांवेंट में बुधवार दोपहर बाल मेले में फिल्मी गीत ‘चिकनी चमेली’ पर डांस करती छात्रा को नोट दिखाने पर बवाल हो गया। छात्रों को खदेड़ने के दौरान एक छात्र को स्कूल प्रबंधक ने धर दबोचा। आरोप है कि उन्होंने छात्र को बंधक बनाकर पीटा और उसकी सोने की चेन और बाइक लूट ली। छात्र के पिता से मिली तहरीर पर सदर पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
डॉन एंड डोना स्कूल प्रबंधन की ओर से कैंपस में एक दिवसीय बाल मेला आयोजित किया गया था। स्टालों पर स्टाफ और कई अभिभावकों की गहमा-गहमी थी और मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ‘चिकनी चमेली’ गीत पर थिरकती छात्रा को कुछ छात्रों ने नोट दिखाए। वहां मौजूद प्रबंधक उनकी ओर लपके तो वे भाग खड़े हुए, लेकिन कक्षा 12 कॉमर्स के अमन अग्रवाल को उन्होंने पकड़ लिया।
आरोप है कि प्रबंधक आलोक अंचल ने छात्र अमन को बंधक बनाकर पीटा। उसकी बाइक की चाबी और 50 हजार रुपये की सोने की चेन लूट ली। कुछ देर बाद अमन के पिता और अजीजगंज स्थित दुर्गा इंडस्ट्रीज के स्वामी प्रमोद अग्रवाल तमाम उद्योगपतियों और व्यापारियों के साथ पर पहुंच गए। आरोप है कि बेटे के साथ बुरे बर्ताव का शिकवा करने पर प्रबंधक से धमकी मिली तो सीधे थाने जाकर पुलिस को घटना की तहरीर दी।
प्रमोद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पुत्र को मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया गया, जबकि वह निर्दोष था। उसका एक लाख रुपये कीमत का सामान छीन लिया। स्कूल प्रबंधक ने 50 हजार रुपये नहीं देने पर परीक्षा में बैठने पर रोक लगाकर बेटे का कैरियर खराब करने और कार्यवाही करने पर जान की धमकी दी। खास यह है कि प्रबंधक की ओर से स्कूल प्रधानाचार्य अमरेंद्र तिवारी ने भी देर शाम पुलिस को दी तहरीर में अमन के पिता और ताऊ किशन अग्रवाल पर धारदार हथियार से हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस तहरीर को यह कहकर खारिज कर रही है कि इस प्रकरण में आरोपी स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर ही विचार होगा।


‘डॉन एंड डोना प्रबंधक के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 392, 323, 504 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस प्रकरण में प्रधानाचार्य से कोई सरोकार नहीं, क्योंकि विवाद के केंद्र में प्रबंधक आलोक अंचल हैं। इसलिए प्रधानाचार्य की ओर से कोई तहरीर मायने नहीं रखती। स्कूल प्रबंधक अभी तक अपना पक्ष रखने थाने नहीं आए।’
-सूबेदार सिंह यादव, प्रभारी निरीक्षक, थाना सदर बाजार



‘मां-बाप की कसम खाकर कहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ जैसा रिपोर्ट में लिखाया गया। बात सिर्फ इतनी है कि गलत हरकत पर बच्चे को डांटकर अलग बिठा दिया, उसकी बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की। ...उस वक्त चिकनी चमेली नहीं बज रहा था...सारे फिल्मी गीत खराब नहीं होते, घरों से लेकर रोड पर चलती बारातों तक मेें डांस होते हैं। अपनी बहनों पर कहीं कोई नोट उछालता है?’
-आलोक अंचल, प्रबंधक, डॉन एंड डोना

Spotlight

Most Read

Shimla

कांग्रेस के ये तीन नेता अब नहीं लड़ेंगे चुनाव, चुनावी राजनीति से लिया संन्यास

पूर्व मंत्री एवं सांसद चंद्र कुमार, पूर्व विधायक हरभजन सिंह भज्जी और धर्मवीर धामी ने चुनाव लड़ने की सियासत को बाय-बाय कर दिया है।

17 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी मे यहां बीजेपी के चेयरमैन 26 जनवरी को मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस

26 जनवरी को पूरे देश में गणतंत्र दिवस मनाया जाता है, लेकिन यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी के चेयरमैन ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। देखिए कहां हुई चूक।

7 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper