ट्रैक्टर और तांगे की भिड़ंत में एक मरा

Shahjahanpur Updated Sat, 17 Nov 2012 12:00 PM IST
ट्रक से टकराकर ट्रैक्टर हो गया था अनियंत्रित
- शहर से सटे गीतापुरम् के पास हुई दुर्घटना
- हादसे में तांगे पर बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर आगे चल रहे तांगे से भिड़ गया। दुर्घटना में तांगे पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दुर्घटना शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे के समय शहर से सटी गीतापुरम् कॉलोनी के सामने हुई। कांट की ओर से एक तांगा बरेली मोड़ पर आ रहा था। तांगे पर थाना कांट के गांव डींगरपुर निवासी रिंकू (22) पुत्र सियाराम और मुन्ना पुत्र बाबूराम बैठे थे। तांगे के पीछे ट्रैक्टर आ रहा था। तांगा जैसे ही शाहजहांपुर-कांट रोड पर स्थित गीतापुरम् कॉलोनी के पास आया तो उसके ठीक पीछे चल रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से उछला ट्रैक्टर आगे चल रहे तांगे से भिड़ गया। तांगा क्षतिग्रस्त हो गया और उस पर सवार रिंकू और मुन्ना घायल हो गए, जबकि तांगा चालक सुरेश बाल-बाल बच गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां रिंकू को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुराहाल था।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018