भाजपा मंडल अध्यक्षों-जिला प्रतिनिधियों के नाम घोषित

Shahjahanpur Updated Tue, 06 Nov 2012 12:00 PM IST
शाहजहांपुर। भाजपा के सह जिला चुनाव अधिकारी एवं पूर्व विधायक छत्रपाल गंगवार ने जिले के सभी मंडलों के भाजपा अध्यक्ष और प्रत्येक मंडल के एक जिला प्रतिनिधि की घोषणा कर दी है।
मंडल अध्यक्ष और जिला प्रतिनिधि क्रमश: इस प्रकार घोषित किए गए हैं। तिलहर नगर से देवेंद्र गुप्ता-शरद चंद्र अग्रवाल, खुटार नगर से राजेश दीक्षित-देवेश गुप्ता, बंडा से देवेंद्र सिंह-सर्वजीत वर्मा, पुवायां नगर से गंगाराम मिश्र-अनुराधा रमानी, सिंधौली से रमेश चंद्र दीक्षित-सत्यपाल सिंह, निगोही से बृजेंद्र सिंह-कृष्ण गोपाल त्रिपाठी, छावनी परिषद से अतुल कुमार-प्रेमशंकर, शाहजहांपुर नगर से अनिल वाजपेयी-अनुज गुप्ता, रोजा से अरविंद शर्मा-अरविंद राजपाल, भावलखेड़ा से सुरेंद्र वर्मा-श्याम बाबू दीक्षित, कांट नगर से विनय कुमार मिश्र-अतुल सक्सेना, कांट ग्रामीण से शांतिप्रकाश अवस्थी-सोबरन सिंह यादव, ददरौल से अजय वर्मा-सुमित भदौरिया, मदनापुर से जयवीर सिंह चंदेल-सौरभ सिंह राठौर बनाए गए हैं।
इसके अलावा जलालाबाद नगर से कृष्ण कुमार मंगलम्-श्याम मुरारी, मिर्जापुर से प्रेमनरायन गुप्ता-रमाकांत मिश्रा, कटरा से अंशुल कुमार गुप्ता- कमल पांडेय, खुदागंज नगर से कृपाशंकर रस्तोगी-रोहित सिंह, खुदागंज ग्रामीण से नीलेश गुप्ता-रामशंकर सिंह, खुटार ग्रामीण से आदित्य प्रकाश त्रिवेदी-देवनरायन मिश्र, पुवायां ग्रामीण से दिनेश अवस्थी-अनिल सिंह बनाए गए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018