सड़क हादसों ने ली दो लोगों की जान

Shahjahanpur Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
रोजा मंडी समिति और कलान क्षेत्र में हुई घटनाएं
- रोजा के संजय पाठक और कलान
के राजू दुर्घटनाओं के शिकार
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। अलग-अलग हुईं मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों के शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया है।
पहली दुर्घटना रोजा मंडी समिति केसमीप रात करीब साढ़े बारह बजे हुई। प्रेम नगर कॉलोनी निवासी विजय कांत पाठक के 38 वर्षीय पुत्र संजय पाठक मंडी से निकलकर पेट्रोल पंप के पास सड़क पार रहे थे, कि किसी अज्ञात वाहन से उनकी टक्कर हो गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। संजय पाठक के पत्नी के अलावा सात वर्षीय बेटा और चार साल की बेटी है।
दूसरी घटना कलान क्षेत्र की है। क्षेत्र के गांव गौरा-गौरिया निवासी कल्लू ने बताया कि वह अपने पुत्र के साथ काम से लौट रहा था। वह साइकिल पर थे और उनका 22 वर्षीय बेटा राजू मोबाइक से था, जो उनसे करीब सौ गज आगे चल रहा था। इसी बीच सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी टक्कर हो गई। जब वह दुर्घटना स्थल तक साइकिल से पहुंचे तो भीड़ में किसी ने बताया कि कोई दुर्घटना हो गई है। जब उन्होंने रुककर देखा तो उनका पुत्र ही सड़क पर लहूलुहान पड़ा था। शीघ्र ही उसे स्थानीय चिकित्सक को दिखाया गया, जिसने बदायूं ले जाने के लिए कहा। बदायूं जाते वक्त रास्ते में ही राजू ने दम तोड़ दिया। राजू के नौ माह की एक बेटी है।


विवाहिता की संदिग्ध
परिस्थितियों में मौत
शाहजहांपुर। बंडा क्षेत्र की एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।
पीएम हाउस पर जिला पीलीभीत के गांव ग्यानपुर महोलिया निवासी हरद्वारी लाल ने बताया कि उन्होंने बेटी हीरा देवी की शादी लगभग सात साल पहले बंडा थानांतर्गत गांव पिपरिया हरिश्चंद्र निवासी राजू से की थी। वह काफी समय से बीमार भी थी। ससुराली मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। हरद्वारी लाल ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी बेटी बीमार चल रही थी, जिसका इलाज उन्होंने स्वयं कराया था। वहीं पर मौजूद हीरा देवी के पति राजू ने बताया कि उनकी पत्नी को टीबी और दमा की बीमारी थी। इसी बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई। अब उनके ससुर ने दहेज हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दे दी है। हीरा देवी के एक डेढ़ साल का बेटा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls