रात की कटौती पर फूटा गुस्सा

Shahjahanpur Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
शाहजहांपुर। त्यौहारों का दौर शुरू हो जाने के बावजूद रात में होने वाली तीन घंटे की बिजली कटौती पर कंछल गुट से जुड़े व्यापारियों में उबाल आ गया। कलक्ट्रेट में विद्युत महकमे के खिलाफ नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। संगठन के एक शिष्टमंडल ने डीएम को ज्ञापन देकर रात की कटौती पर रोक लगाने को प्रभावी प्रयास करने का अनुरोध किया। खिरनी बाग स्थित कैंप कार्यालय से व्यापारियों ने कलक्ट्रेट की ओर कूच किया। जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश गुप्ता और नगर अध्यक्ष सचिन बाथम के संयुक्त नेतृत्व में जोरदार नारेबाजी कर बिजली संकट पर अपने गुस्से का इजहार किया। बाद में संगठन का शिष्टमंडल डीएम रितु माहेश्वरी से मिला और उन्हें ज्ञापन देकर रात की कटौती से होने वाली व्यवहारिक दिक्कतों से अवगत कराया।
श्री बाथम ने कहा कि लंबे समय से रात नौ से 12 बजे तक कटौती की जा रही थी, लेकिन कुछ दिनों से रात आठ से 12 बजे तक चार घंटे की कटौती लागू कर दी गई, जबकि इस समय त्यौहारों का दौर शुरू हो चुका है। नवरात्र और दशहरा के कारण मेला देखने और दुर्गा पूजा पंडालों में जाने को लोग रात नौ बजे तक घरों से निकलते हैं।
जिलाध्यक्ष श्री गुप्ता ने कहा कि त्यौहार के माह रात की कटौती सहन नहीं की जाएगी क्योंकि पॉवर कट जारी रहने से सड़कों पर अराजक तत्व सक्रिय होंगे और मेलार्थियों के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ जाएगी। डीएम ने ज्ञापन लेकर शिष्टमंडल को आश्वस्त किया कि इस संबंध में शक्ति भवन के अधिकारियों से पत्राचार करके रात में भरपूर बिजली दिलाने का प्रयास होगा। प्रदर्शन में संगठन के प्रदेश मंत्री नारायण दास अग्रवाल, मनोज खन्ना, किशोर कुमार गुप्ता, शशांक कौशिक, अमित शर्मा, सगीर अहमद अंसारी, राजीव खन्ना, सुरेंद्र सिंह सेठ, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष स्तुति गुप्ता, रजनी गुप्ता, रागिनी सिंह, नईम खां, शिवकुमार गुप्ता, राजेश गुप्ता, रवींद्र सिंह, अमित गुप्ता, मुईन खां, सच्चिदानंद, जितेंद्र वर्मा, द्विजेंद्र मिश्रा आदि शामिल रहे।
000
गुदड़ी बाजार में बिजली शिविर आज
शाहजहांपुर। व्यापार मंडल कंछल गुट की ओर से कल 19 अक्तूबर को चौक क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में सुबह साढ़े दस बजे से शाम चार बजे तक बिजली उपभोक्ता शिविर लगाया जाएगा। संगठन के नगर अध्यक्ष सचिन बाथम ने बताया कि शहरी क्षेत्र के लिये लगने वाले इस कैंप में उपभोक्ताओं की बिलों संबंधी सभी समस्याओं का निस्तारण के साथ बकाया देय जमा करने, लोड बढ़वाने आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018