महिला सुपरवाइजर के कुंडल समेत नगदी लूटी

Shahjahanpur Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
साथी बाइक सवार के 2800 रुपये भी ले गए बदमाश
- दोनों को तमंचे की बट से पीटा, थाने में दी तहरीर
अमर उजाला नेटवर्क
शाहजहांपुर/ निगोही। तीन बदमाशों ने युवक की बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। बाइक पर सवार आंगनबाड़ी सुपरवाइजर और युवक की तमंचे की बट से पिटाई की गई। बदमाश महिला के कान के कुंडल और दस हजार रुपये के अलावा युवक से 2800 रुपये लूट ले गए। इस मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।
घटना गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे पीलीभीत-शाहजहांपुर मार्ग स्थित गांव गुरगवां के पास हुई। आंगनबाड़ी सुपरवाइजर चंद्र कुमारी गुुरुवार को मीटिंग के सिलसिले में शाहजहांपुर आई थीं। वे देर शाम मीटिंग समाप्त होने के बाद निगोही के राज कुमार की बाइक से वापस लौट रही थीं। चंद्र कुमार बाइक के पीछे बैठी थीं, जबकि राज कुमार बाइक चला रहा था। गांव गुरगवां के पास पहुंचते ही पीछे से आए तीन बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर राज कुमार की बाइक रोक ली। बदमाशों ने बाइक रुकते ही राज कुमार और चंद्र कुमारी की तमंचों की बटों से पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने चंद्र कुमारी के कानों के कुंडल लूट लिया तथा बैग में रखे दस हजार रुपये भी छीन लिए। बदमाश जाते-जाते राज कुमार के पास रखे 2800 रुपये भी लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद दोनों पीड़ित थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी। एसओ निगोही ने बताया कि जो तहरीर मिली है, उसी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018