खुटार को जल्द मिलेगी आईटीआई की सौगात

Shahjahanpur Updated Fri, 14 Sep 2012 12:00 PM IST
विधायक की मांग पर मिली स्वीकृति
- निर्माण के लिए साढ़े पांच करोड़ की राशि भी जारी
अमर उजाला नेटवर्क
पुवायां। खुटार क्षेत्र के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। प्रमुख सचिव व्यवसायिक ने यहां के लिए आईटीआई की स्वीकृति दे दी है। इसके लिए साढ़े पांच करोड़ रुपये की राशि भी जारी कर दी गई है।
विधायक शकुंतला देवी ने बताया कि उन्होंने विधानसभा के हर ब्लाक क्षेत्र में आईटीआई खोले जाने की मांग की थी। सरकार ने अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र में कॉलेज खोले जाने को प्राथमिकता देते हुए खुटार के लिए कॉलेज की स्वीकृति दे दी है। प्रमुख सचिव व्यवसायिक शिक्षा ने इस आशय का पत्र विधायक को भेजकर जानकारी दी है।
विधायक ने बताया कि वह क्षेत्र के विकास के लिए कृत संकल्प है और शासन की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ क्षेत्र को दिलाने का प्रयास किया जाएगा।
विधायक प्रतिनधि मुनीश तिवारी, खुटार के पूर्व चेयरमैन अनुपम शुक्ला, गुरुसेवक सिंह, अनिल गुप्ता, रीतेश शुक्ला, मोहम्मद आबिद आदि कार्यकर्ताओं ने खुटार में आईटीआई कॉलेज स्वीकृति होने पर खुशी का इजहार किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018