बैंक से नगदी लेकर जा रही महिला से लूटपाट

Shahjahanpur Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
0 बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
पुवायां। बैंक से रुपये निकालकर घर जा रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने असलहे दिखाकर नगदी लूट ली। पुलिस को तहरीर दिए जाने के बाद भी लूट की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।
गांव पकड़िया हकीम निवासी कालिका प्रसाद की पत्नी सेवकली ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मंगलवार को उसने गांव गंगसरा स्थित एसबीआई से ढाई हजार रुपये निकाले थे। रुपये लेने के बाद वह पैदल घर जा रहीं थी। कॉलोनी से थोड़ा आगे निकलते ही पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उस पर तमंचा तानते हुए शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बाइक से उतरे एक बदमाश ने उससे नगदी लूट ली। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की गई। बाद में बदमाश शोर नहीं मचाने की बात कहते हुए वापस गंगसरा की ओर भाग निकले।
बदमाशों के जाने के बाद उसने शोर मचाया तो आसपास खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर आ पहुंचे। बाइक से आए कुछ राहगीरों ने बदमाशों की पीछा भी किया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। उसके बाद वह घर पहुंची और पुत्र के साथ थाने आकर तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर की जांच कराई जा रही है। जांच में मामला सही पाया गया तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018