हरियाणा जा रही चीनी पहुंची बंडा

Shahjahanpur Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
सिंभावली पुलिस ने छापा मारकर बरामद किया माल
- नीयत खराब होने के बाद चालक ने रिश्तेदार के घर किया था स्टाक
अमर उजाला नेटवर्क
मकसूदापुर-बंडा। सिंभावली से हरियाणा कोे भेजी गई चीनी को ट्रक चालक बंडा ले आया और उसे रिश्तेदार के यहां उतार दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आज पुलिस ने चीनी बरामद कर ली। इस दौरान चालक का भाई पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।
गाजियाबाद के शर्मा ट्रांसपोर्ट के माध्यम से हापुड़ जनपद के थाना सिंभावली से एक ट्रक चीनी हरियाणा प्रांत की जींद मंडी को भेजी गई थी। 23 जुलाई को खुटार थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद निवासी ट्रक चालक परमजीत सिंह और हेल्पर नवल कुमार 600 बोरी चीनी रवाना हुए थे। इस दौरान चालक और हेल्पर की नियत में खोट आ गया और वह चीनी हरियाणा ले जाने की बजाय बंडा क्षेत्र में ले आया और गांव कुइयां महोलिया में अपने फूफा चतुर सिंह और सुखवीर सिंह के यहां उतार दी। बाद में ट्रक उत्तराखंड के सितारगंज में एक पेट्रोल पंप पर छोड़कर दोनों फरार हो गए।
पंप स्वामी ने ट्रक लावारिस देख उस पर लिखे नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी दी। उधर, चीनी हरियाणा नहीं पहुंचने पर मिल ने ट्रांसपोर्ट स्वामी को मामले की जानकारी दी। ट्रांसपोर्ट स्वामी की ओर से सिंभावली थाने में चालक और हेल्पर के खिलाफ अमानत में खयानात का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने चालक का फोन सर्विलांस पर लगा दिया और उससे मिली काल डिटेल के आधार पर आज बंडा पुलिस के सहयोग से 568 बोरी चीनी बरामद कर ली। इस दौरान परमजीत का भाई पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls