कटौती से उबले लोगों ने अंटा चौराहा किया जाम

Shahjahanpur Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
इंसुलेटर जलने से रात ढाई बजे से गुल थी बिजली सप्लाई
- फाल्ट ठीक होते ही कटौती लागू होने पर भड़क उठे लोग
- एसडीएम, सीओ और एक्सईएन ने मौकेपर जाकर मनाया
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। एक तो सात घंटे की बिजली कटौती और ऊपर से लाइन फाल्ट, लोगों का गुस्सा बढ़ा रहे हैं। सोमवार को दोपहर अंटा क्षेत्र में यही हुआ जब एचटी लाइन के इंसुलेटर जलने से रात को गुल हुई बत्ती सुबह फाल्ट ठीक होने पर जैसे-तैसे लौटी, लेकिन तुरंत बाद कटौती थोप दी गई। महकमे की मनमानी से भन्नाए क्षेत्रवासी हाथों में डंडे लेकर चौराहे पर आ गए और नारेबाजी करते हुए जेल रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अफसरों ने नाराज लोगों को बमुश्किल मनाया।
ओवरलोडिंग के चलते अंटा चौराहे के पास एक पोल के तीन इंसुलेटर अर्थिंग की चपेट में आकर बर्स्ट हो गए और इसी के साथ अंटा समेत बिसरात रोड, चमकनी, बिजलीपुरा, खलीलशर्की आदि मोहल्लोें में अंधेरा पसर गया। क्षेत्र के लोगों ने बहादुरगंज सब स्टेशन को इत्तला दी, लेकिन वहां से कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा। जैसे-तैसे लोगों ने गर्मी और उमस से बेहाल होकर रात काटी। लाइन स्टाफ ने आज सुबह साढ़े नौ बजे फाल्ट अटेंड करके इलाके मेें सप्लाई चालू कराई, लेकिन आधा घंटे बाद ही कटौती लागू कर दिए से बत्ती फिर से गुल हो गई।
इसी बात से भड़के क्षेत्र के तमाम युवा और बुजुर्ग चौराहे पर जा डटे। ट्रैफिक जाम में स्कूल बसों समेत तमाम वाहन फंसे होने की जानकारी पाकर एसडीएम सदर जयनाथ यादव और सीओ सिटी राजेश्वर सिंह मौके पर पहुंचे तो नागरिकों ने उन्हें भी सवालों के घेरे में ले लिया। बाद में वहां पहुंचे अधिशासी अभियंता आरएन सिंह ने प्रदर्शनकारियों को सारी स्थिति बताते हुए यह आश्वासन देकर मनाया कि भविष्य में कोई फाल्ट होने की दशा में तत्काल बाद होने वाली कटौती में राहत दिलाई जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018