बरेली मोड़ पर सड़क हादसे में युवक की मौत

Shahjahanpur Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
शाहजहांपुर। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को मॉरचरी में रखवा दिया है। इसके अलावा एक अन्य किशोर को मृतावस्था में जिला अस्पताल लाया गया है।
गुरुवार को देर शाम बरेली मोड़ पर ट्रक ने बसंत (35) पुत्र नत्थू निवासी लोधीपुर को टक्कर मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और युवक को लेकर जिला अस्पताल आई। यहां पर डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा आज देर शाम थाना पसगवां (लखीमपुर खीरी) के गांव सल्लिया निवासी पंकज (15) पुत्र श्रवण को मृत अवस्था में जिला अस्पताल में लाया गया। मृतक के शव को जिला अस्पताल की मॉरचरी में रखवा दिया गया है। इसकी मौत भी दुर्घटना में होना बताया जा रहा है।
000
हादसे में मरे बैंक प्रबंधक को श्रद्धांजलि
18 जून को गृह जनपद पटना से आते समय ओरियंटल बैंक की शाखा ददरौल के प्रबंधक सूर्य देव सिन्हा की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में श्री सिन्हा की मौत हो गई थी। गुरुवार को हुई शोक सभा में मुख्य प्रबंधक आलोक अग्रवाल, शशि भूषण पांडे, उदय कुमार, उदय तिवारी, विनय कुमार, अमित कुमार आदि ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018