बिजली कटौती पर भड़के व्यापारियों ने एसई को घेरा

Shahjahanpur Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
0 दफ्तर में किया तालाबंदी का प्रयास
0 सिटी मजिस्ट्रेट के हस्तक्षेप पर टाली तालाबंदी
0 ईई ने समस्याओं के समाधान को मांगा तीन दिन का समय
शाहजहांपुर। बिजली कटौती के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने अधीक्षण अभियंता का घेराव किया और कार्यालय की तालाबंदी का प्रयास किया। मौैके पर मौजूद सिटी मजिस्ट्रेट के हस्तक्षेप के बाद व्यापारियों ने तीन दिन के लिए तालाबंदी का फैसला वापस ले लिया।
जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह दुआ के नेतृत्व में व्यापारी सोमवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पहुंचे जहां भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती पर जमकर भड़ास निकाली। व्यापारियों ने ज्ञापन देकर रात्रिकालीन 10 से 11 बजे तक होने वाला बिजली कटौती तत्काल बंद करने, दो से प्रात: पांच बजे तक होने वाली कटौती का समय बदलने, दिन में तीन घंटे से ज्यादा बिजली कटौती नहीं किए जाने, इमरजेंसी कटौती को रोेस्टरिंग पीरियड में जोड़े जाने आदि की मांग की।
व्यापारियों ने बिजली कटौती के खिलाफ अधीक्षण अभियंता कार्यालय में तालाबंदी का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद सिटी मजिस्ट्रेट गौरव वर्मा एवं बिजली विभाग के अन्य अधिकारियों के उच्चाधिकारियों से वार्ता कराने के आश्वासन पर तीन दिन के लिए तालाबंदी स्थगित कर दी। अधीक्षण अभियंता के अवकाश पर होने के कारण उनका कार्य देख रहे अधिशासी अभियंता आरएन गुप्ता से वार्ता हुई। जिसमें उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए तीन दिन का समय मांगा। वार्ता के दौरान नगर अध्यक्ष अनिल गुप्ता, महामंत्री धर्मपाल रैना, युवा जिलाध्यक्ष ललित खुराना, युवा नगर अध्यक्ष शाहनूर खां आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018