मनरेगा मजदूरों ने मांगी तीन महीने की मजूरी

Shahjahanpur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
कटिया बुजुर्ग वालों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
- प्रधान पर हाजिरी कम लगाए जाने का आरोप
- समस्या निस्तारण को सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। सिंधौली ब्लाक के गांव कटिया बुजुर्ग के मनरेगा मजदूरों ने तीन माह के बकाया मानदेय के भुगतान की मांग को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया कि ग्राम प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी की मनमानी के चलते मनरेगा मजदूरों को पिछले तीन माह से मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा। प्रधान साठगंाठ के तहत मजदूरों की हाजिरी भी कम करके दर्शाता है। इससे मजदूरों में रोष व्याप्त है और उनके परिवार आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। ज्ञापन देने वालों में अमित कुमार, जितेंद्र कुमार, लाल सिंह, बच्चूलाल, प्रदीप, जगदीश, शेष कुमार, बलवीर कुमार, जानकी प्रसाद, राजीव, सरंपच प्रसाद, संजीव, डोरी, अवधेश, ब्रजभान, नन्हेंलाल, रामकिशोर आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls