डीएम साहिबा, बिजली कटौती से राहत दिलाएं

Shahjahanpur Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
शहर की सभी टंकियों की सफाई कराने की मांग
- भाजपा महिला मोर्चा के शिष्टमंडल ने सौंपा ज्ञापन
सिटी रिपोर्टर
शाहजहांपुर। बिजली कटौती से निजात दिलाने सहित जनहित से जुड़ी अन्य मांगों और समस्याओं को लेकर भाजपा महिला मोर्चा का शिष्टमंडल मंगलवार को डीएम से मिला। पूर्व पालिकाध्यक्ष सरोज गुप्ता केनेतृत्व में उन्हें ज्ञापन देकर उसमें निहित सभी बिंदुओं पर प्रभावी कार्यवाही कराने का अनुरोध किया।
महिलाओें ने डीएम को भीषण गर्मी का हवाला देते हुए उनके समक्ष बड़े पैमाने पर हो रही बिजली कटौती और उससे पैदा होने वाले पेयजल संकट को प्रमुखता से रखा। कहा: रोजा थर्मल पॉवर को जमीन अधिग्रहीत करने के बदले संबंधित परिवार के एक सदस्य को नौकरी और जिले को 24 घंटे बिजली दिलाने का आश्वासन दिया गया था। इस पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए, क्योंकि बेतहाशा कटौती से जनजीवन त्रस्त है।
ज्ञापन में शहर के मुख्य मार्गों पर राहगीरों के लिए प्याऊ की व्यवस्था कराने, सार्वजनिक स्थानों और प्रमुख चौराहों पर शुद्ध पयजल की व्यवस्था कराने, जलालनगर समेत शहर की सभी पानी की टंकियों की सफाई कराने, पानी सप्लाई का समय बढ़ाए जाने, रामनगर कॉलोनी में नया ट्यूबवेल लगाए जाने, संक्रामक बीमारियों से बचाव को नाले-नालियों की सफाई कराकर दवा का छिड़काव कराने, वायु प्रदूषण रोकने को पॉलीथिन और कूड़ा जलाने पर प्रतिबंध लगाने, ट्रैफिक व्यवस्था सुधारे जाने, गरीबों को बीपीएल व अंत्योदय कार्ड जारी कराने आदि मांगें शामिल हैं।
डीएम ने कहा कि बिजली सप्लाई में सुधार कराने को ठोस प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आश्वस्त किया कि अन्य समस्याओं के निस्तारण को भी संबंधितों को दिशा निर्देश दिए जाएंगे। शिष्टमंडल में गायत्री दीक्षित, अंजू अग्निहोत्री, सुनीता गुप्ता, गीता शुक्ला, रामा देवी, रम्मन गुप्ता, तारा गुप्ता, सुनीता गुप्ता आदि शामिल रहीं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018