केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन ने सुनीं जन समस्याएं

Shahjahanpur Updated Tue, 22 May 2012 12:00 PM IST
शाहजहांपुर। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने नई दिल्ली से लौटकर सोमवार को सुबह अपने आवास स्थित कार्यालय पर जन सामान्य की विभिन्न विभागों से जुड़ीं समस्याएं सुनीं। इससे पहले उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से भेंट करके जिले की ताजा राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी ली और उन्हें जन समस्याओं का निस्तारण कराने के निर्देश दिए।
श्री प्रसाद के आने की जानकारी पाकर जिले और आसपास केजनपदों से तमाम लोगों ने सुबह से उनकेआवास पर पहुंचना शुरू कर दिया। केंद्रीय राज्यमंत्री ने किसी भी आगंतुक को निराश नहीं किया और उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को पत्र जारी कराए। उन्होंने पार्टीजनों से कहा कि वे केंद्र सरकार की जनहित में संचालित विभिन्न योजनाओं पर पैनी नजर रखें जिससे कि आम आदमी को उनका लाभ मिल सके।
श्री प्रसाद ने कहा: कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याएं सुनें। ऐसा करने से सरकारी योजनाओं में धन का दुरुपयोग भी रोका जा सकेगा। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र दीक्षित, पीसीसी सदस्य मानवेंद्र सिंह, कौशल मिश्रा, अनिल तिवारी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018