जमीन कब्जाने को झाले में लगाई आग

Shahjahanpur Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति राख
- दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
अमर उजाला नेटवर्क
बंडा। विवादित जमीन पर अवैध कब्जा करने की नीयत से दबंगों ने विकलांग के छप्परदार झाले में आग लगा दी। आग से लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान राख हो गया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गांव मानपुर पिपरिया के संतोष सिंह की पत्नी तरसेम कौर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि झाले के समीप की 3.36 एकड़ जमीन पर विपक्षी निंदर सिंह आदि से मुकदमा चल रहा है। आज उसके पति घर पर नहीं थे। भूमि पर अवैध कब्जा करने की नीयत से निंदर का रिश्तेदार गांव सिकरहनिया निवासी निशान सिंह अपने एक साथी के साथ उसके झाले पर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए आग लगा दी। जिससे घर में रखी डेढ़ लाख की नगदी, जेवर सहित सारा घरेलू सामान और अनाज राख हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधर, आरोपी निशान सिंह ने बताया कि उनके रिश्तेदार दलजीत सिंह ने संतोष सिंह के भाई से उपरोक्त भूमि का बैनामा कराया था। उसी भूमि पर आज सुबह वह गन्ना बोने के लिए पहुंचा तो तरसेम कौर ने खुद ही घर में आग लगा दी। उसे झूठा फंसाया जा रहा है। इस संबंध में एसओ यशपाल सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। आग किसने और क्यों लगायी यह जांच के बाद ही पता लग सकेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls