शुरू हुआ जर्जर बिलंदपुर सुहेली मार्ग का निर्माण

Shahjahanpur Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
चार अप्रैल को उठाया था मुद्दा
ईंटारोरा-सिंधौली। अमर उजाला में जर्जर सड़क का मामला प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद मंगलवार को लोगों में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया। ।
गांव बिलंदपुर से सुहेली तक वर्ष 2008 में तीन किलोमीटर रोड का निर्माण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत कराया गया था। इस कार्य में 99.64 लाख रुपये की लागत आई थी। निर्माण के समय घटिया सामग्री लगाए जाने की शिकायत अधिकारियों से की गई थी, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। नतीजा यह निकला कि निर्माण के कुछ समय बाद ही रोड जगह-जगह से टूटने लगी। थोड़े ही दिन में मार्ग अत्यंत जर्जर हो गया।
गांव ईंटारोरा, बिलंदपुर, गरगैया, मियांपुर अख्तयारपुर, पसिगनपुर सहित तमाम गांवों के लोगों ने रोड की मरम्मत कराने की मांग कई बार उठाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। अमर उजाला ने चार अप्रैल के अंक में खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपने के बाद विभागीय अधिकारियों ने मौके पर आकर मुआयना किया था और सड़क की वीडियोग्राफी भी कराई थी। आज से मरम्मत का कार्य भी शुरू हो गया। लोगों ने खबर प्रकाशित कर मामले का समाधान कराने के लिए अमर उजाला को धन्यवाद दिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018