गठबंधन देश में अराजकता और भ्रष्टाचार को देगा बढ़ावा: केशव

Bareily Bureauबरेली ब्यूरो Updated Wed, 24 Apr 2019 02:39 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जलालाबाद (शाहजहांपुर)। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि झूठ के सहारे प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश में लगे कांग्रेस अध्यक्ष अब सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर अपनी गलती स्वीकार करते घूम रहे हैं। आपका वोट पांच साल के लिए सरकार नहीं बनाएगा बल्कि वह देश को सौ साल आगे या पीछे ले जाने का फैसला करेगा। सपा बसपा का यह स्वार्थी गठबंधन देश में अराजकता और भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा देगा। आह्वान किया कि भाजपा को मजबूत करें, आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार और जातिवाद जैसी समस्याएं खुद व खुद निपट जाएगी। वह मंगलवार को नगर के काकोरी शहीद इंटर कॉलेज के मैदान पर पार्टी प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में आयोजित सभा में बोल रहे थे।
विज्ञापन

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि वोट के बदले नोट लेने के शौक ने मायावती को कहीं का नहीं छोड़ा। यही वजह है कि मायावती खुद चुनाव लड़ने का साहस नहीं जुटा सकीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद जिसने गरीबों को याद रखा उसका नाम नरेंद्र मोदी है। देश के गरीबों को निशुल्क बिजली कनेक्शन, गैस चूल्हा, शौचालय, आवास के अलावा पांच लाख तक का मुफ्त इलाज देने की बात हो चाहे किसानों को 12 हजार रुपये सालाना की सहायता। पांच साल के अंदर इन योजनाओं का लाभ करोड़ों लोग उठा चुके हैं। केंद्र सरकार ने पहली बार पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक दर्जा और सामान्य वर्ग को दस प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है। जनता अब जान चुकी है कि लक्ष्मी, हाथी या साइकिल पर नहीं कमल पर बैठकर आती हैं। दावा किया कि भाजपा इस चुनाव में प्रदेश में पहले से भी ज्यादा सीटें जीतेगी और इस बार आजमगढ़ और अमेठी में भी कमल खिलने जा रहा है। कहा कि कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है और वह वंशवाद की पोषक है। विधायकों द्वारा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर स्थित नदियों पर पुल न होने की बात उठाए जाने पर उप मुख्यमंत्री ने बताया कि तिलहर विधान सभा में लक्ष्मणपुर घाट और इस क्षेत्र ने बहुगुल नदी पर समसीपुर घाट के अलावा गर्रा नदी पर पुल निर्माण की स्वीकृति दी जा चुकी है। उचित पैरवी के अभाव में उनका निर्माण कार्य अभी तक शुरू नही हो सका है।
करीब आधे घंटे के संबोधन में उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही सपा, बसपा और कांग्रेस पर चुन चुनकर तीर छोड़े। इस दौरान उन्होंने अरुण सागर को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा, विधायक वीर विक्रम सिंह, मानवेंद्र सिंह, रोशन लाल वर्मा, चेतराम, सहकारी बैंक के चेयरमैन डीपीएस राठौर,नीरज मौर्य, मनोज कश्यप, अवधेश दीक्षित आदि ने भी संबोधित किया।
चेयरमैन मनेंद्र गुप्ता ने उपमुख्यमंत्री के अलावा सुरेश खन्ना को चांदी का मुकुट व अंगवस्त्र भेंट किया। प्रदीप मिश्रा, मोहित श्रीवास्तव व प्रियांशु शुक्ला ने भगवान परशुराम का फरसा भेंट किया। पूर्व विधायक नीरज मौर्य ने भगवान गणेश की मूर्ति मनोज कश्यप ने भगवान जगन्नाथ का चित्र व सौरभ कुशवाहा ने भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट की। मंच पर जनपद के सभी भाजपा विधायक के अलावा, पूर्व मंत्री हरिद्वार दुवे, विनोद तिवारी, अनिल गुप्ता, चंद्रेश गुप्ता, क्षमा वर्मा, ब्लॉक प्रमुख राजाराम यादव, गोपाल वर्मा, मलिखान सिंह लोधी, रमाकांत मिश्र, गौरव राघव, जितेंद्र प्रताप सिंह आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन डीपीएस राठौर ने किया।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us