विज्ञापन

वाहन चोर गिरफ्तार

Gorakhpur Bureauगोरखपुर ब्यूरो Updated Fri, 09 Nov 2018 11:42 PM IST
ख़बर सुनें
दो लग्जरी वाहनों के साथ अंतरप्रांतीय चोर गिरफ्तार
विज्ञापन
विज्ञापन
तमकुहीराज। तरयासुजान पुलिस ने चोरी के दो लग्जरी वाहनों समेत एक अंतरप्रांतीय चोर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।
शुक्रवार को एसओ तरयासुजान विनय कुमार पाठक ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दनियाड़ी बाजार में वाहन चेकिंग की। इस दौरान तमकुही-सिसवा नाहर मार्ग से गुजर रहे एक लक्जरी वाहन को रोककर गाड़ी के कागजों की जांच की। इस दौरान फर्जी कागजों के आधार पर चोरी की लग्जरी वाहन संचालित होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने चोरी की लक्जरी वाहन को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। आरोपी चालक के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के एक अन्य वाहन को भी बरामद किया। एसओ विनय कुमार पाठक ने बताया कि दो लग्जरी वाहनों के साथ एक अंतरप्रांतीय चोर को गिरफ्तार किया गया है। मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
घर से नकदी और आभूषण चोरी
जौराबाजार। क्षेत्र के बेइली गांव में बुधवार की रात चोरी हो गई। घर से नकदी और आभूषण चोर चुरा ले गए। पीड़ित गोविंद कुशवाहा मुंबई में व्यवसाय करते हैं। काफी समय से घर खाली पड़ा था। बुधवार की रात जंगले का ग्रिल निकालकर चोर उनके घर में दाखिल हो गए और सामान चुरा ले गए।

दो दिनों में दो बाइक चोरी
पटहेरवा। थाना क्षेत्र में बीते दो दिनों में अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी हो गई। वाहन स्वामियों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
थाना क्षेत्र के गांव बरईपट्टी में मेला करने आए संजय प्रसाद निवासी रुद्रपुर थाना कटेया, जिला गोपालगंज (बिहार) की बाइक चोरी हो गई। वहीं फाजिलनगर में इलाज कराने गए राजेश गुप्ता निवासी बलुआ समशेर शाही की बाइक एक निजी अस्पताल के सामने से चोरी हो गई। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसओ संजय मिश्रा ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
00000
गंगेश्वर त्रिपाठी


ससुराल आए युवक को बाइकलिफ्टर समझकर पुलिस ने उठाया
अमर उजाला ब्यूरो
रगड़गंज। पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार खुर्द के बंगला टोले में अपने ससुराल आए एक व्यक्ति को पुलिस चौकी पर उठा ले गई। आरोप है कि पुलिस ने उसे मारा पीटा। ससुराल के लोगों ने पहुंचकर उसे पुलिस से छुड़ाया।
बताया जा रहा है कि बिहार खुर्द गांव के बिहार खुर्द में तरयासुजान थाना क्षेत्र के देवान बसडिला गांव के एक युवक की ससुराल है। वह बृहस्पतिवार को अपनी पत्नी की विदाई कराने ससुराल में गए थे, जहां से पुलिस उन्हें बाइकलिफ्टर समझकर चौकी पर पकड़ ले गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक की पूछताछ के दौरान पिटाई भी की। जब यह खबर उनके ससुरालवालों को मिली तो वे चौकी पर पहुंचे और उनका परिचय देकर किसी तरह छुड़ाया। पिटाई से घायल युवक का इलाज फाजिलनगर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
समऊर चौकी प्रभारी विरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उसे अपराधी के भ्रम में उठाया गया था। बाद में युवक के रिश्तेदारों के आकर बताने पर उसे छोड़ दिया गया।
00000
राकेश कुमार गौंड़ ।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Gorakhpur

कलेक्ट्रेट में महिलाओं ने चौकीदार को चप्पलों से पीटा, इस बात से थी नाराज

गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में चौकीदार के भी दोषी होने का मढ़ा आरोप

26 मार्च 2019

विज्ञापन

अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा 74 तो दूर खाता खोलने के लिए भी सोचना पड़ेगा

देश के सबसे बड़े सूबे यूपी में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। सपा-बसपा के गठबंधन के बाद यूपी का सियासी गणित और भी रोमांचक हो गया है। लेकिन अब अखिलेश ने अपने बयान में कहा है कि 74 सीटों का दावा करने वाली भाजपा को खाता खोलने के लिए भी सोचना पड़ेगा।

26 मार्च 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election