विज्ञापन
विज्ञापन

फैजाबाद में हुए हादसे में बाघनगर के दो युवकों की मौत

Santkabirnagar Updated Sat, 08 Sep 2018 11:19 PM IST
अमर उजाला
अमर उजाला - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
बाघनगर। दुधारा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बाघनगर के दो युवकों की लखनऊ-फैजाबाद फोरलेन हाईवे पर शनिवार के भोर में रूदौली के पास भेलसर में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में बाघनगर के ही अन्य दो लोग घायल हैं। इसमें एक घायल की हालत गंभीर है, जिसका लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। स्कार्पियो सवार ये चारों लोग सऊदी अरब से हज करके घर वापस आ रहे एक युवक के माता-पिता को लखनऊ हवाई अड्डे से लाने जा रहे थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
ग्राम पंचायत बाघनगर के अब्दुल मजीद अपनी पत्नी के साथ सऊदी अरब से हज करके घर वापस आ रहे थे। उनका 33 वर्षीय बेटा मोहम्मद जाकिर गांव के ही महफूज अहमद (30) पुत्र इशराफ अली, मोहम्मद इब्रा हीम (54) पुत्र फेरान अली व जावेद अहमद (23) पुत्र खलीलुर्रहमान बाघनगर गांव के प्रधान प्रतिनिधि मुनीर अहमद की स्कार्पियो गाड़ी से शुक्रवार की रात में करीब तीन बजे लखनऊ हवाई अड्डे पर के लिए घर से निकले। भोर में फैजाबाद-लखनऊ मार्ग पर भेलसर के पास ओवरटेक कर रहे ट्रक से टकरा गई। स्कार्पियो में सवार जावेद अहमद व मोहम्मद जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा गाड़ी चला कर रहे मोहम्मद इब्राहीम के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट लगी। उनका पैर गाड़ी में फंस गया था। महफूज अहमद को भी काफी चोटें आईं हैं। फैजाबाद पुलिस ने बाघनगर स्थित परिजनों के पास सुबह छह बजे फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना पर जिला पंचायत सदस्य मेहताब आलम लड्डू, बाघगनगर प्रधानपति मुनीर अहमद परिजनों के साथ फैजाबाद के लिए निकले।
17 नवंबर को होनी थी जावेद की शादी
बाघनगर। फैजाबाद-लखनऊ मार्ग पर रूदौली के पास हुए हादसे में युवक जावेद अहमद की मौत से परिवार सदमे में है। जावेद की 17 नंवबर को बलईपुर गांव में शादी तय थी। खलीलुरर्हमान के तीन बेटों में जावेद अहमद सबसे बड़ा था। उसके बाद परवेज अहमद 19 वर्ष व नावेद अहमद 16 वर्ष के हैं। जावेद अहमद बाघगनर में स्टेट बैंक के सामने मोबाइल की दुकान चलाते थे। साथ ही आनलाइन आवेदन फार्म व आधार कार्ड से पैसे निकलने का काम भी करते थे। दो छोटे भाईयों की पढ़ाई का खर्च का वहन करते थे। पिता खलीलुरर्हमान ने बताया कि बेटा जावेद अहमद पूरी जिम्मेदारी के साथ घर परिवार चला रहा था। बेटे की मेहनत से सब खुशहाल थे और शादी की तैयारी में लगे हुए थे।
मोबाइल पर आई मौत की खबर, चीख पड़ा परिवार
बाघनगर। बाघनगर गांव के जाकिर की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दो मासूम बच्चों की देखभाल कौन करेगा, यह सवाल लोगों की आंखें नम कर दे रहा था। पत्नी की चीख पुकार से सभी द्रवित थे। हाजी अब्दुल मजीद के सात बेटों में जाकिर दूसरे नबंर था। मृतक मोहम्मद जाकिर के एक बेटी अदीबा खातून 10 साल की तथा एक बेटा मोहम्मद हमजा सात साल का है। पिता की मौत की खबर सुनकर पत्नी आरफा खातून और दोनों बच्चे बिलख पड़े। गांव के मोहम्मद शमीम ने बताया कि सुबह छह बजे मोबाइल पर हादसे की खबर सुनकर परिवार के लोग विलाप करने लगा। जाकिर बच्चों को पढ़ा लिखाकर बेहतर इंसान बनाना चाहता था, लेकिन हादसे ने परिवार को मझधार में फंसा दिया।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Sant Kabir Nagar

कांग्रेस में अभी भी टिकट के लिए चल रही दावेदारी

पूर्व सांसद भालचंद यादव के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज

19 अप्रैल 2019

विज्ञापन

जयाप्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आजम खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात

रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा का समर्थन करने के लिए अमर सिंह रामपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर जयाप्रदा ये चुनाव हारती हैं तो नारी की अस्मिता हारती है। देखिए और क्या बोले अमर सिंह।

19 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election