अब अधिकारियों के संपर्क में रहेंगे बीईओ

Sant kabir nagar Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
संतकबीरनगर। बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात सभी खंड शिक्षा अधिकारियों (बीईओ) को सीयूजी सिम कार्ड मिल गया है। अब वे अपने विभागीय नंबराें पर फ्री में बात कर सकते हैं। यह सिम कार्ड सर्व शिक्षा अभियान के तहत राज्य परियोजना कार्यालय ने उपलब्ध कराया है।
राज्य परियोजना कार्यालय ने खंड शिक्षा अधिकारियोें को विभागीय अधिकारियों से बातचीत करने में आ रही दिक्कतों को देखते हुए सीयूजी सिम कार्ड देने की योजना बनाई। जिसके तहत जिले के सेमरियावां, बेलहर, सांथा, नाथनगर, मेंहदावल, बघौली, पौली, खलीलाबाद और हैंसर विकास खंडों में तैनात खंड शिक्षा अधिकारियों को शुक्रवार को सीयूजी सिम कार्ड उपलब्ध करा दिया है। खंड शिक्षा अधिकारियों को मोबाइल खरीद कर उसमें सिम कार्ड लगाना होगा। सर्व शिक्षा अभियान के सहायक वित्त लेखाधिकारी शशि कुमार ने बताया कि राज्य परियोजना कार्यालय के निर्देश पर सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को सीयूजी सिम दिया गया है। जिस पर वे 50 काल और 50 एसएमएस फ्री कर सकते हैं। इसके अलावा 10 एसटीडी कॉल भी कर सकते हैं। इससे ज्यादा यूज करने पर उनके वेतन से पैसा कट जाएगा। अपने विभागीय मोबाइल पर बात करने में उन्हें कोई पैसा नहीं देना होगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls