अगवा बालिका की बरामदगी हो

Sant kabir nagar Updated Fri, 28 Sep 2012 12:00 PM IST
संतकबीरनगर। हिंदू युवा वाहिनी की बैठक धनघटा क्षेत्र के भैसहीजोतकला गांव के प्राथमिक विद्यालय पर ब्लाक अध्यक्ष विनोद मिश्र की अध्यक्षता में हुई। इसमें रामपुर में हिंदू बालिका के अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी एवं बालिका की बरामदगी के लिए आगे की रणनीति बनाई गई।
बतौर मुख्य अतिथि जिला संयोजक इंद्रमणि गौतम ने कहा कि सपा सरकार हिंदू विरोधी कार्य कर रही है। अपराधियों पर दर्ज मुकदमे भी वापस लिए जा रहे हैं। ऐसे में अपराधी खुलेआम घूमकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पीड़ितों का मुकदमा भी थानों में नहीं दर्ज हो रहा है। इसी की देन है कि अपराधियों ने गत दिनों महुली थाना क्षेत्र में एक बालिका के अपहरण का दुस्साहस किया, जिसकी आज तक बरामदगी नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि हम लोग इन्हीं बातों को लेकर 28 सितंबर को धनघटा तहसील पर वृहद आंदोलन करेंगे। एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपेेंगे। जिला उपाध्यक्ष इंद्रशेखर सिंह यादव ने कहा कि बालिका की बरामदगी आज तक महुली पुलिस नहीं कर पाई है। इसके पीछे राजनैतिक दबाव है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ शुक्रवार को हमलोग विरोध-प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस दौरान राजेश शर्मा, प्रेमचंद्र, संजय यादव, रंगीलाल, जय प्रकाश चौधरी, अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls