बीएसए ने डीएम से की रास्ता बनवाने की मांग

Sant kabir nagar Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
संतकबीरनगर। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय खलीलाबाद में रास्ता नहीं है। विद्यालय का स्टाफ व छात्राएं घुटने भर पानी में घुस कर विद्यालय पर जाती हैं। जिससे उनके पैरों में फफोले हो जा रहे हैं। इसको लेकर बीएसए ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है और रास्ता बनवाने की मांग की है।
कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय खलीलाबाद जूनियर हाईस्कूल के परिसर में स्थित है। विद्यालय में जाने के कोई रास्ता नहीं है। इसके लिए कई बार बीएसए कार्यालय ने नगर पालिका को पत्र लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थकहार कर बीएसए ने जिलाधिकारी से फरियाद की है। डीएम को लिखे पत्र में बीएसए रामसिंह ने कहा है कि कस्तूरबा विद्यालय खलीलाबाद जूनियर हाईस्कूल परिसर में स्थित है। जो पानी से घिरा रहता है। विद्यालय का स्टाफ व कर्मचारी गंदे पानी में घुटने तक घुसकर विद्यालय में पहुंचते है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को सड़क निर्माण के लिए कई बार अवगत कराया गया लेकिन आवागमन मार्ग नहीं बनाया गया। सड़क निर्माण के लिए बीएसए कार्यालय के पास को अतिरिक्त धनराशि नहीं है। बीएसए ने जिलाधिकारी से सड़क के लिए आवश्यक कार्रवाई की मांग कीहै।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018