विज्ञापन
विज्ञापन

प्रत्येक मोर्चे पर फेल है सपा सरकार

Sant kabir nagar Updated Mon, 03 Sep 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
संतकबीरनगर। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने कहा कि सपा की सरकार कानून व्यवस्था कायम करने और विकास की योजनाओं को क्रियान्वित करने में फेल साबित हो रही है। लूट, हत्या, डकैती, दुष्कर्म जैसे अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। 2014 के मिशन को सफल बनाकर ही देश और प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर किया जा सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
रविवार को खलीलाबाद स्थित शगुन मैरेज हाल में जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल ने कहा कि पार्टी मुखिया की मूर्ति क्षतिग्रस्त हुई और डेढ़ घंटे के भीतर की सूचना पर पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं ने हाईवे जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं की एकजुटता को देखते हुए प्रदेश सरकार को झुकना पड़ा और 24 घंटे के अंदर दूसरी मूर्ति स्थापित की गई तथा आरोपी पकड़ लिए गए। सपा सरकार पांच माह बाद भी कोई विकास परक योजना को क्रियान्वित नहीं कर पाई है। बसपा कार्यकाल की 26 योजनाओं को सपा सरकार ने बंद कर दिया। कांग्रेस, भाजपा के शासन को भी जनता ने देखा है। बसपा ने साढे़ सात साल के कार्यकाल में सर्व समाज को सम्मान और न्याय दिया। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह कब क्या बोल जाएंगे, कोई ठिकाना नहीं है। कभी कहते है कि चोरी करो, डकैती मत डालो। तो कभी कहते हैं कि कमीशनखोरी करो। प्रदेश में बिजली के लिए हाहाकार है। सड़कों की मरम्मत के लिए अब तक एक पैसा नहीं दिया गया। बसपा सरकार में आवंटित 19 अरब रुपये को शिवपाल यादव ने वापस मंगा लिया। सपा के कार्यकाल में विकास के बजाए सिर्फ अंबेडकर और मायावती की मूर्तियां क्षतिग्रस्त हो रही हैं। जब मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेगी तभी विकास का पहिया आगे बढे़गा। सांसद कुशल तिवारी ने कहा कि 3 प्रतिशत वोट के अंतर से बसपा सत्ता में नहीं है। जो कमियां रही हैं, उसे दूर करने की जरूरत है। बैठक में एमएलसी लालचंद्र निषाद, जोनल कोआर्डिनेटर उदयभान, श्रवण कुमार, भगवानदास, जिलाध्यक्ष झिनकान प्रसाद, अखिलेश चौधरी, रामसिधारे, राजेंद्र प्रसाद, बृजेश पाल, अजय सिंह, मोहम्मद तैयब, मशहूर आलम समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अध्यक्ष ने टटोली संगठन के मजबूती की नब्ज
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने जिले और विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से संगठन की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की। बसपा के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कैडर को सहारा बनाने और जिले में संगठन को मजबूत करने के गुर सिखाए। पार्टी के जिम्मेदारों को संगठन की मजबूती पर ध्यान दिए जाने को कहा।

गीतों के जरिए भी सपा को कोस
बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक में गायिका मालती राव ने अपने गीतों से जोश भर दिया। उसके गीत के बोल सपा की लंका को जलाने वाले आ गए को सुनकर कार्यकर्ताओं ने जोरदार तालियां बजाईं। गायिका को कई कार्यकर्ताओं ने पुरस्कृत भी किया।
राजभर और जुगुल का किया स्वागत

मनियरा। बसपा प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर एवं पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर जुगुल किशोर के जनपद आगमन से पहले मुख्यालय के कांटे तिराहे पर रविवार को बसपाइयों ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। रविवार को दिन के 11 बजे बसपा कार्यकर्ताओं का भारी जत्था खलीलाबाद सांसद भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी और बसपा नेता मोहम्मद यासीन की अगुवाई में कांटे तिराहे पर पहुंचा। प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर का काफिला जैसे ही वहां पहुंचा उनके स्वागत में भीड़ उमड़ पड़ी। सभी ने माला पहनाकर जोरदार तरीके से स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व विधायक भगवान दास, मुन्नू चौबे, अरविंद पांडेय, सूर्य मणि पांडेय, हरिश्चंद तिवारी, फारूक अहमद, दिनेश मौर्य, सुरेंद्र पाठक सहित अन्य मौजूद रहे।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव में किस सीट पर बदल रहे समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पढ़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Gorakhpur

सर्जिकल स्ट्राइक से शहीद जवानों की आत्मा को मिली शांति: महेंद्रनाथ पांडेय

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि कांग्रेस के 10 वर्षों के शासनकाल में आतंकी घटनाओं में सैनिक शहीद होते रहे, आम नागरिक मरते रहे और सरकार केवल चिट्ठियां लिखती रही।

22 अप्रैल 2019

विज्ञापन

अलीगढ़ के रोडवेज दफ्तर में छलके जाम, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अलीगढ़ डिपो में कर्मचारियों के शराब पीने का वीडियो हुआ वायरल। देखें वीडियो।

21 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election