सड़क दुर्घटना में दंपति की मौत

Sant kabir nagar Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
संतकबीरनगर। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नवीन मंडी के आगे औरंगाबाद मोड़ के पास शनिवार को हुए सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई। हादसा नवीन मंडी खलीलाबाद के निकट हुआ। दंपति की बाइक को पीछे से एक चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे पति की मौके पर और पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
दुधारा थाना क्षेत्र के कूडीमनमन गांव निवासी 60 वर्षीय मुरलीधर आईआईटी कानपुर में बाबू के पद पर नौकरी करते थे। 55 वर्षीया उनकी पत्नी पावित्री देवी गांव स्थित जूनियर हाई स्कूल में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात थीं। दो माह पहले मुरलीधर सेवानिवृत हुए और गांव आकर रह रहे थे। शनिवार को वह बाइक से अपनी पत्नी के साथ खलीलाबाद आए हुए थे। पूर्वाह्न 11.30 बजे खलीलाबाद से वापस घर लौट रहे थे। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर नवीन मंडी के आगे औरंगाबाद जाने वाले मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही एक चार पहिया वाहन ने बाइक सवार दंपति को ठोकर मार दी। जिससे मुरलीधर की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गईं। घटना देखकर आसपास के लोग जुट गए और खबर पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल अध्यापिका को तत्काल सीएचसी खलीलाबाद पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उपचार के दौरान अध्यापिका ने भी दम तोड़ दिया। मृतक परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसआई आरके राय ने कहा कि पकडे़ गए वाहन चालक की पहचान रज्जन यादव निवासी नवाबगंज गोंडा के रुप में हुई। वाहन गोंडा जिले की बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

दंपति की मौत की खबर से गांव में छाया मातम
संतकबीरनगर। सड़क हादसे में दंपति की मौत की खबर पर गांव में मातम छा गया। दर्जनों की संख्या में कूडीमनमन गांव के ग्रामीण कोतवाली खलीलाबाद आ गए। महिलाओं की चीख से कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मी भी द्रवित हो गए।
कूडीमनमन गांव निवासी सज्जाद हुसैन, सुभाष और मृतक के मौसेरे भाई लक्ष्मन घटना से काफी दुखी थे और उनकी आंखें आंसुओं से भरी थीं। लोगों ने बताया कि मृतक का इकलौता बेटा गिरजेश दिल्ली में इंजीनियर है। दो बेटियों में रेनू की शादी हो चुकी है और अविवाहित बेटी रूबी अभी पढ़ाई कर रही है। मृतक दंपति के अच्छे स्वभाव की चर्चा करते हुए ग्रामीण फफक पडे़।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls