बारहसिंगा को कुत्तों ने किया घायल

Sant kabir nagar Updated Fri, 27 Jul 2012 12:00 PM IST
मेंहदावल। स्थानीय विकास खंड के ददरा गांव में गुरुवार को जंगल से बाहर निकले दुर्लभ प्रजाति के एक बारहसिंगा को गांव के कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया। संयोग से ग्रामीणों की नजर हिरन पर पड़ गई और उसे बचाकर वन विभाग को सौंप दिया।
गांव के प्रदीप मिश्र, नीतीश त्रिपाठी, ओमनाथ चौरसिया, संगम पांडेय, संजय पांडेय, विपिन तिवारी आदि युवक सेना में शामिल होने की तैयारी करने के लिए शाम को दौड़ लगा रहे थे। उस समय इन युवकाें को रास्ते के बगल में ही कुत्ताें के भोंकने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर मौके पर गए तो इन युवकों ने हिरन को कुत्तों से घिरे देखा। कुत्ते हिरन को नोच रहे थे और हिरन भागने की कोशिश कर रहा था। युवकों ने तुरंत ही कुत्तों को भगाया। इसके बाद हिरन को गांव में ले जाकर उसका संभावित इलाज करने के साथ वनसंरक्षक को सूचना दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls