लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   Shivpal Singh Yadav said in Sambhal that never be alliance with Akhilesh s party

भतीजे से खफा चाचा शिवपाल: कहा- अखिलेश यादव की पार्टी से कभी नहीं होगा गठबंधन, मदरसों की जांच को बताया अनुचित

संवाद न्यूज एजेंसी, संभल Published by: आकाश दुबे Updated Sat, 24 Sep 2022 09:58 PM IST
सार

संभल पहुंचे प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि इस समय जाति और वर्ग के आधार पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इसीलिए यदुकुल पुर्नजागरण मिशन चलाया जा रहा है।

शिवपाल सिंह यादव व अखिलेश यादव
शिवपाल सिंह यादव व अखिलेश यादव - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के लिए राष्ट्रीय परिवर्तन दल के मुखिया डीपी यादव के साथ संभल पहुंचे प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मदरसों के सर्वे को भी अनुचित बताया और सभी स्कूलों की जांच करने की बात कही। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस समय जाति और वर्ग के आधार पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इसीलिए यदुकुल पुर्नजागरण मिशन चलाया जा रहा है।

शिवपाल ने आगे कहा कि प्रदेश के 75 जिलों में इस मिशन के तहत जागरूकता की जानी है। पीएफआई पर हो रही कार्रवाई के सवाल पर कहा कि दोषी पर कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन निर्दोष को परेशान न किया जाए। आजम खां को लेकर किए गए सवाल के जबाव में कहा कि वह बड़े नेता हैं और उन्होंने अच्छे काम किए हैं। उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाया गया है। राजनीति में इतना नहीं गिरना चाहिए।

बाहुबली पूर्व सांसद डीपी यादव से सवाल किया गया कि क्या वह संभल से चुनाव लड़ सकते हैं तो उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। फिलहाल नौजवान, किसान, पीड़ित और हर दबे वर्ग के लिए यदुकुल पुनर्जागरण मिशन चलाया जा रहा है। मालूम हो रविवार को कैलादेवी इलाके में बड़ा कार्यक्रम आयोजित हो रहा है। कार्यक्रम को डीपी यादव और शिवपाल सिंह यादव संबोधित करेंगे।
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00